स्टार प्लस के पौपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कार्तिक और नायरा’ की जिंदगी में नया ट्विस्ट आने वाला है. शो में इन दिनों ‘कार्तिक और वेदिका’ की शादी की तैयारियां चल रहीं हैं. वहीं अब शो में जल्द ही प्री वेडिंग सेरेमनी होती नजर आएगी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. आइए आपको दिखाते हैं ‘कार्तिक और वेदिका’ की प्री वेडिंग की खास फोटोज…

नायरा की बहन के साथ नजर आई वेदिका

pankhuri

‘वेदिका’ यानी की पंखुरी अवस्थी ने इस तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें पंखुड़ी अपनी औन स्क्रीन सौतन यानी ‘नायरा’ की कजिन ‘गायु’ के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- शादी को लेकर परिणीति का खुलासा, कहा- लवमैरिज…

सासु मां के साथ भी पोज देती नजर आई वेदिका

pankhuri-awasthy

वेदिका अपनी सासु मां ‘सुवर्णा’ यानी कि नियति जोशी के साथ भी खूब मस्ती करती नजर आईं, वहीं इस दौरान दोनों ढेर सारी सेल्फी भी क्लिक करना नही भूली. करेंट ट्रेक में ‘वेदिका-कार्तिक’ के परिवार के साथ खूब घुल मिल चुकी हैं. औनस्क्रीन ही नहीं बल्कि औफस्क्रीन भी पंखुरी सबकी लाडली बन चुकी हैं.

फोटोज में कार्तिक दिख रहा है काफी खुश

kartik

सीरियल के ट्रैक में जहां यह दिखाया जा रहा है कि कार्तिक ने दवाब में आकर ही वेदिका के साथ शादी करने के लिए हां कहा है. वहीं वायरल फोटोज में कार्तिक बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

सेल्फी खिचवातीं दिखी वेदिका

gaurav-chopra

सीरियल में तो ‘समर्थ और वेदिका’ का कम ही आमना-सामना हुआ है, लेकिन ये तस्वीर बता रही है कि औफस्क्रीन दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

लहंगे में दिखीं खूबसूरत

kartik-and-vedika

‘वेदिका’ ने हल्दी सेरेमनी के लिए पीले रंग के लहंगे को चुना है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं ‘वेदिका’ की गर्लगैंग तो कमाल की लग रही है.

ये भी पढ़ें- प्रैग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

बता दें, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में  मोहसीन खान यानी कार्तिक को लोग शिवांगी जोशी यानी नायरा के साथ देखना पसंद करते है. वही चल रहे ट्रैक के मुताबिक कार्तिक जल्द ही वेदिका से शादी करने वाला है, क्योंकि कार्तिक और उसका परिवार ये नही जानता की नायरा जिंदा है.

Tags:
COMMENT