बौलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal 2) के प्रमोशन के लिए आगरा पहुंचे. यहां पहुंचकर दोनों ने ताज महल का दीदार किया. कार्तिक और सारा को देखकर फैन्स की भीड़ वहां उमड़ गई. लेकिन दोनों फिर भी खूब मस्ती करते दिखे. इतना ही नहीं, कार्तिक (Kartik Aaryan) ने इस दौरान सबके सामने सारा को गोद में भी उठाया. सारा-कार्तिक (Sara-Kartik) के इस दौरान के फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. फैन्स ने सारा-कार्तिक के इस मोमेंट को अपने-अपने कैमरे में कैद किया. कार्तिक और सारा ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया. उन्होंने फैन्स के साथ खूब सेल्फी क्लिक की.

इससे पहले सारा को अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे कार्तिक आर्यन…

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अभी हाल ही में सारा के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘काफी दुबली हो गई हो, आओ पहले जैसी सेहत बनाएं.’

 

View this post on Instagram

 

Awwwww 😍😍😍😍😍 This picture 😘 Dono apne main hi khoye huye hain 😍🙈 #saraalikhan #kartikaaryan #Sartik #LoveAajKal

A post shared by Sartiklove (@sartiklove95) on

ये भी पढ़ें- Valentine’s से पहले हुआ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का ब्रेकअप, जानें क्या है वजह

कार्तिक और सारा की कैमेस्ट्री है फैंस को पसंद

कार्तिक-सारा की इस फोटो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. सभी दोनों की केमिस्ट्री को काफ़ी पसंद कर रहे हैं. हालांकि कुछ का कहना है कि क्या से जो और वीर (लव आज कल में दोनों का किरदार) है या कार्तिक और सारा.

अक्सर आते हैं साथ नजर

वैसे बता दें कि जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं. दोनों साथ में पार्टीज और डिनर पर जाते थे. लेकिन फिर अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. दोनों का मिलना भी बंद हो गया था. हालांकि फिल्म के डबिंग सेशन के दौरान दोनों फिर साथ नजर आए और अब दोनों साथ में खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ननद की शादी में कुछ यूं नजर आईं Monalisa, देखें फोटोज

फिल्म ‘लव आज कल 2′(Love Aaj Kal 2)  की बात करें तो इसमें कार्तिक डबल रोल में हैं. फिल्म में सारा, कार्तिक के साथ आरुषी शर्मा और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) लीड रोल में हैं. इम्तियाज अली (Imtiaz Ali ) द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

Tags:
COMMENT