बौलीवुड में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्म देने वाले शाहरुख खान की टीम केकेआर ने फाइनल मुकाबला जीत लिया है। उन्होंने पूरी टीम सहित न सिर्फ जश्न मनाया, पुराना पोज रिक्रिऐट करते भी दिखे…

आईपीएल के फाइनल मैच में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की शानदार जीत के बाद शाहरुख और गौरी ने ट्रौफी के साथ पोज किया. दोनों के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी. टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा कर ट्रौफी अपने नाम की.
शानदार जीत के बाद शाहरुख ने टीम के कप्तान गौतम गंभीर के माथे को चूम लिया. जीत के बाद शाहरुख पूरे परिवार के साथ ग्राउंड पर खुशियां मनाते नजर आए. सभी लोग जश्न मनाने के मूड में दिख रहे थे.

रिंकू भी छाए रहे

आप को बता दें कि आखिरी मैच चैन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था. केकेआर की जीत के बाद पूरे ग्राउंड में चारों ओर शोर मचने लगा और तालियों की गड़गड़ाहट से ग्राउंड सराबोर हो गया.
केकेआर के सदस्य रिंकू सिंह भी काफी खुश नजर आए। ट्रौफी जीत कर उन्होंने कहा कि उन का आईपीएल की ट्रौफी जीतने का सपना पूरा हुआ अब वे वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं.
उन्होंने खुशी में ट्रौफी को हग कर लिया. आईपीएल में 7 सालों से रिंकू केकेआर के लिए खेल रहे हैं.

भावुक हुआ शाहरुख का परिवार

इस शानदार जीत के बाद शाहरुख ही नहीं, उन के परिवार का हर सदस्य भावुक हो गया. सुहाना ने पापा को गले लगा कर बधाई दी और इस दौरान सुहाना भी इमोशनल हो गई थीं. जीत के बाद सब लोग परिवार सहित शाहरुख के साथ ग्राउंड पर ही उतर आए और हर किसी के चेहरे पर खुशी साफसाफ झलक रही थी. हालांकि गंभीर 24 रन बना कर ही आउट हो गए.

तीसरी बार जीती ट्रौफी

दरअसल, शाहरुख की टीम केकेआर ने तीसरी बार ट्रौफी जीती है. केकेआर के बौलर मिचेल स्टार्क ने सब से पहले अभिषेक शर्मा को बोल्ड कर दिया जो मैच का एक रोमांचक मोड़ था.
हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने फाइनल मैच में में टौस जीत लिया था और पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. पूरे सीजन में हैदराबाद की टीम के लिए उन की बैटिंग ताकत और कमजोरी रही. फाइनल में कमिंस का बैटिंग करने का निर्णय बेकार साबित हुआ और उन की स्ट्रैटेजी कामयाब नहीं हुई.

 

 

 

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...