मुन्नाभाई एमबीबीएस एक ऐसी फिल्म है जिसने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. फिल्म की तीसरी कड़ी को लेकर बौलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कहा है कि फिल्म के डायरेक्टर राजू हिरानी, प्रड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा और संजू भाई और वो खुद भी अगली कड़ी में काम करना चाहते हैं लेकिन अभी तक कोई फिल्म नहीं बनी है. राजू हिरानी के पास तीन स्क्रिप्ट भी हैं लेकिन अरशद ने उन्हें बताया कि जो चीज शुरू होती है उसका अंत होना भी जरूरी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

मुन्नाभाई की सीरीज में राजकुमार हिरानी ने बेस्ट फिल्में दी हैं. यह उनके करियर की बहुत अच्छी फिल्म है और ट्रैक रिकॉर्ड पर भी यह बहुत अच्छी रही हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया है. फिल्म बौक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही थी. स्टोरी के साथ-साथ औडियंस के दिलों पर मुन्ना और सर्किट की जोड़ी को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया. यह एवरग्रीन फिल्म थी और समय के साथ और स्पेशल होती गई.

इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो अरशद इन दिनों जौली एलएलबी की तीसरी कड़ी में काम कर रहे हैं. फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा है और डायरेक्ट भी किया है. फिल्म की पहली कड़ी मार्च 2013 में आई थी. इसके बाद फरवरी 2017 में इसकी दूसरी कड़ी आई थी. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म संजीव नंदा हिट एंड रन केस पर केंद्रित थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

फिल्म में एक्टर अरशद वारसी गरीब मजदूरों की ओर से लड़ाई लड़ते हैं लेकिन उनके खिलाफ कुशल वकील राजपाल नियुक्त किए जाते हैं. राजपाल वकील का रोल फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी ने किया था. दूसरी कड़ी में एक वकील फर्म शुरू करने के लिए एक महिला को धोखा देता है। जब उसे पता चलता है कि उस महिला ने आत्महत्या कर ली है और उसके साथ अन्याय हुआ था, तो वह खुद को दोषी समझता है और गलती सुधारने की कोशिश करता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...