स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ औडियंस के बीच इन दिनों अपनी खास जगह बना चुका है.’ नायरा-कार्तिक’ की जोड़ी हो या ‘नायरा’ से ‘दादी’ की तकरार फैंस को शो की हर चीज पसंद आती है. वहीं इन दिनों ‘कायरव’ को लेकर भी लोगों का अच्छा रिस्पौंस मिल रहा है. लोगों के अच्छे रिस्पौंस को देखते हुए शो के मेकर्स अब कुछ नए ट्विस्ट लाने जा रहे हैं. आइए आपको बताते हैं शो में कौनसा नया ट्विस्ट करेगा आपको एंटरटेन…

दादी और नायरा की दिखेगी तकरार

सीरियल से जुड़ी खबरों की मानों तो ‘कायरव’ की सर्जरी ठीक होने के बाद अब डाक्टर ‘नायरा’ और ‘कार्तिक’ को ‘कायरव’ को घर ले जाने के लिए कहेंगे, इसी के साथ ही दादी हर हाल में ‘कायरव’ को ‘नायरा’ से अलग करने की प्लानिंग भी कर लेंगी. वहीं ‘नायरा’ का भाई ‘नक्क्ष’ यानी दादी के इरादों को भांप लेगा और ‘नायरा’ से कहेगा कि वह सिंघानिया सदन में अपने बेटे को लेकर आ जाए.

ये भी पढ़ें- Janmashtami Special: ‘राधा-कृष्ण’ से कम नहीं TV के ये रियल लाइफ कपल

कायरव के ट्विस्ट के चलते नम्बर 1 बना शो

साल 2019 के 33वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने पहले पायदान पर पहुंच गया है. वहीं अगर सीरियल के टर्न और ट्विस्ट को देखें तो लग रहा है कि आने वाले कई हफ्तों तक ये सीरियल पहले पायदान से हटने नहीं वाला है.

ये भी पढ़ें- कभी सड़कों पर गाती थीं ये महिला, अब मिला हिमेश रेशमिया का साथ

बता दें, बीते दिनों सीरियल में दिखाया जा रहा है कि ‘कायरव’ को ‘दादी’ गोयनका सदन में लाने के सपने देखने में लगी हैं. साथ ही वह ‘सुरेखा’ को ‘कायरव’ का कमरा सजाने के लिए कहती हुईं नजर आती हैं. वहीं खबरें हैं कि जल्द ही ‘दादी’ ‘कार्तिक’ को ‘नायरा’ से तलाक लेकर ‘कायरव’ की कस्टडी लेने को कहेंगी, जिसके खिलाफ ‘नायरा’ आवाज उठाती नजर आएंगी. अब देखना ये है कि क्या ‘नायरा’ ‘कायरव’ को अपनी जिंदगी से दूर होने से रोक पाएगी.

Tags:
COMMENT