करीब एक महीने पहले कोलकाता रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल नामक एक बुजुर्ग महिला लता मंगेशकर का फेमस गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाती दिखाई दीं थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. रानू की आवाज को लोगों ने बेहद पसंद किया. जिसके बाद वो रातों रात स्टार बन गईं. यहां तक एक एनजीओ ने उनकी मदद की और उनका मेकओवर भी किया. लेकिन अब रानू को बौलीवुड का सहारा भी मिल गया है.

हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना…

जी हां, रानू मंडल को उनके सुरों की पहचान करने वाला मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि खुद सुरों के बेताज बादशाह हिमेश रेशमिया है. हिमेश ने रानू मंडल के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का एक ट्रैक रीकौर्ड किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

हिमेश ने किया शेयर…

हिमेश रेशमिया ने खुद इस गाने की एक छोटी सी क्लिप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. खुशी की बात ये है कि रानू मंडल के स्टेशन वाले वीडियो की तरह ये वीडियो भी कुछ ही घंटो मे वायरल हो गया. लोगों ने उनकी आवाज को काफी पसंद किया है और उनकी आवाज की तारीफ भी की है.

सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में भी की धमाकेदार एंट्री… 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के पौपुलर सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में भी धमाकेदार एंट्री की थी. जहां उन्होंने सभी बच्चों को अपना आशीर्वाद दिया और जजों से मिलीं. हिमेश ने बताया कि रानू को मौका देने के पीछे सलमान खान के पिता सलीम खान का बहुत बड़ा हाथ है. वो ऐसे कि सलीम खान ने एक बार हिमेश रेशमिया से कहा था कि जिंदगी में अगर कभी भी ऐसे टैलेंटेड लोगों से मिलो तो कभी उन्हें जाने न दो. उन्होंने सलाह दी थी कि ऐसे टैलेंट को निखारने में हमेशा मदद करनी चाहिए.

बता दें, रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के अपकमिंग सौंग का नाम है, “तेरी मेरी कहानी”. हिमेश ने रानू के बारे में भी कहा कि, “जब मैं रानूजी से मिला तो मुझे महसूस हुआ कि उन्हें भगवान की ओर से ये तोहफा मिला हुआ है. उनकी सिंगिंग दिल को छू लेने वाली है और मैं उन्हें खुद को अपनी और से बेस्ट देने से रोक नहीं पाया. उनके पास भगवान की ओर से मिला तोहफा है जिसे दुनिया के साथ शेयर करने की जरुरत है और मुझे लगता है कि आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर से उनकी आवाज सभी तक पहुंच सकेगी.”

Written by- Karan Manchanda

Tags:
COMMENT