टीवी का पौपुलर कौमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कुछ दिनों से अपने किरदारों को लेकर काफी सुर्खियों में है. एक तरफ सब दया बेन की वापसी का इंतजार कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ शो में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने भी अपनी पढ़ाई पर फोकस करने की वजह से शो छोड़ दिया था. शो के निर्माता भी निधि के शो छोड़ने के बाद से सोनू के किरदार के लिए नई एक्ट्रेस को खोज रहे थे और अब उनकी ये तलाश खत्म हो गई है.

सोनू के किरदार में ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू के किरदार के लिए नई एक्ट्रेस मिल गई है और उस एक्ट्रेस का नाम है पलक सिधवानी. पलक सिधवानी अब सोनू का किरदार निभाएंगी. बता दें कि पलक कई छोटी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.पलक ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- MTV Ace Of Space 2: अब TV पर धूम मचाएगा रेसलिंग की दुनिया का ये हैंडसम पहलवान

11 साल से शो कर रहा है एंटरटेन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बात करें तो ये शो 11 साल से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पौन्स मिलता आ रहा है. शो में कई उतार-चढ़ाव आए. कभी कोई एक्टर शो छोड़कर गया तो कभी कुछ लेकिन फिर भी इस शो को दर्श पसंद करते आ रहे हैं.

नई दया का है लोगों को इंतजार

बता दें कि पिछले कुछ समय से तो शो अपने पौपुलर किरदार ‘दया बेन’ को लेकर काफी चर्चा में है. दरअसल, काफी समय से दया बेन शो से गायब हैं. ‘दया’ ने प्रेगनेंसी  के समय मैटरनिटी लीव ली थी, लेकिन उसके बाद से अभी तक वो शो में वापस नहीं आई हैं. शो के प्रोड्यूसर से लेकर फैन्स तक सभी दया बेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ना तो अभी वो वापस आई हैं और ना ही उनके आने की खबर. कुछ दिनों पहले शो के प्रोड्यूसर ने कहा था कि अगर दया बेन समय पर वापस नहीं आईं तो उन्हें किसी नई एक्ट्रेस को लेकर आना होगा.

ये भी पढ़ें- बिकिनी फोटोज की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का, फैंस ने ऐसे उड़ाया 

Tags:
COMMENT