रेसलिंग (कुश्ती जगत) में पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित गुरु चंदगीराम जी के छोटे बेटे ओम कालीरमन ने अखाड़े से बौलीवुड तक का सफर तय कर लिया है. ओम कालीरमन नेशनल लेवल के पहलवान है. कुश्ती में चोट लगने के बाद उन्होंने बौलीवुड की ओर रुख किया. अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए ओम भी बौलीवुड की दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

एमटीवी के शो "ऐस औफ स्पेस" में दिखेंगे...

24 अगस्त से MTV पर शाम 6 बजे रोजाना आने वाले शो “ऐस औफ स्पेस में ओम कालीरमन हमें दिखाई देंगे.  इस शो के होस्ट बिग बास शो में मास्टर माइंड के नाम से मशहूर होने वाले विकास गुप्ता हैं.

2 महीने तक दुनिया से रहेंगे अलग...

ओम कालीरमन को 17 और कंटेस्टेंट्स के साथ एक घर में रहना पड़ेगा, जहां वे बाहरी दुनिया से लगातार 2 महीने तक संपर्क नहीं कर पायेंगे. आने वाले दिनों में ओम हमें काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे.  इस शो में होने वाले टास्क ओम कुश्ती के दांवपेच करते भी देखे जा सकते हैं.

मिस्टर इंडिया रह चुके हैं ओम...

इस शो में आने से पहले ओम देश के टौप 10 मौडल्स में चौथा स्थान हासिल कर चुके हैं. ओम मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता 2013 में जीत चुके हैं, साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौडलिंग कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने कोका कोला का विज्ञापन भी किया हैं. लैक्मे फैशन वीक हो या मिलान फैशन वीक ओम हर जगह छाये रहते हैं. वे H&M, सिंथौल, मारुति और स्पलैश जैसे बड़े बड़े ब्रैंड्स के साथ भी काम कर चुके हैं. हाल ही में हमने ओम से एक छोटी सी बातचीत की. आइए जानते हैं क्या कहा ओम ने...

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...