‘आशिक बनाया आपने’ फेम अदाकारा तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. तनुश्री का कहना है कि नाना का व्यवहार केवल उनके साथ ही नहीं बल्कि सेट पर बाकी ऐक्ट्रेसेस के साथ भी अजीब होता था. उन्होंने कहा है कि लोग इस बारे में बातें करते थे कि नाना ऐक्ट्रेसेस पर हाथ भी उठाया करते थे, लेकिन किसी ने भी उनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं की.

एक हिन्दी टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर ने एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की. तनुश्री ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग जानते हैं कि नाना का व्यवहार महिलाओं के प्रति कैसा है और वह कितनी बदतमीजी के साथ महिलाओं से पेश आते हैं.

तनुश्री के मुताबिक, लोग आपस में नाना की हरकतों को लेकर दबे लफ्जो में कानाफूसी करते थे कि वह ऐक्ट्रेसेस पर हाथ उठाते हैं और उन्हें प्रताड़ित भी करते हैं. इसके साथ ही तनुश्री ने कहा कि इंडस्ट्री को पता है कि महिलाओं के साथ नाना का ऐटिट्यूड और व्यवहार कैसा है, लेकिन कभी भी किसी पब्लिकेशन ने इस बारे में छापने की हिम्मत नहीं की.

साल 2008 की घटना को याद करते हुए तनुश्री ने बताया कि कौन्ट्रैक्ट के मुताबिक उन्हें फिल्म ‘हौर्न ओके प्लीज’ में सोलो डांस नंबर करना था, लेकिन शूट के पहले दिन से ही नाना ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी. हालांकि तनुश्री ने नाना पाटेकर के इस व्यवहार के बारे में जब फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर को बताया तो उन्होंने भी तनुश्री को नाना की बात मानने की सलाह दे डाली.

बता दें कि तनुश्री ने 2010 में फिल्में छोड़ दी थीं और धर्म और ज्ञान की राह पर मुड़ने के बाद वह एक आश्रम में भी रहने लगीं थीं. यहां तक कि उन्होंने अपना सिर तक मुंडवा लिया था.

सालों बाद नजर आईं तनुश्री दत्ता, पहचानना मुश्किल

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जब 2005 में बौलीवुड डेब्यू किया था, तो सभी ने उनमें अपार संभावनाएं तलाशना शुरू कर दिया था, लेकिन कुछ साल बाद ही तनुश्री फिल्मों से गायब हो गईं और धर्म और ज्ञान की तरफ अपना रुख कर लिया था. हाल ही में तनुश्री मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं और उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया.

COMMENT