फिल्मी दुनिया और कास्टिंग काउच का नाता बहुत ही पुराना है. कई अभिनेत्रियों को काम पाने के एवज में कास्टिंग काउच का शिकार भी होना पड़ा है. कई अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है. अब बिग बौस 12 की एक्स कंटेस्टेंट और मराठी फिल्मों में बोल्ड व बिंदास किरदार अदा करने के लिए जानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंड्से ने भी कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया था कि वो खुद भी इसका शिकार हो चुकी हैं.

नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पूरी जिंदगी का खुलासा किया है. नेहा का कहना है कि मेरा फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था. ऐसे में एक बार नहीं कई बार मैं कास्टिंग काउच का शिकार हुई. नेहा कहती हैं कि मुझे बुहत बार हमबिस्तर होने के औफर्स दिए गए, लेकिन मैंने मना कर दिया, जिन्होंने एक्सेप्ट किया आज वो शिखर पर हैं.

नेहा आगे कहती हैं कि फिल्मी दुनिया में आगे बढ़ने के लिए गौड फादर की जरूरत होती है. मेरा कोई गौड फादर नहीं है, मैंने अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम को हासिल किया है. कई बार मुझे आश्चर्यजनक चीजों का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने हार नहीं मानी.

बता दें  नेहा ने साल 1990 में दूरदर्शन के सीरियल हसरतें से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. हाल ही में उन्होंने एक चर्चित टीवी सीरियल ‘मैं आई कम इन मैडम’ से जमकर सुर्खियां बटोरी, लोगों ने इस सीरियल में नेहा के किरदार को काफी पसंद किया. जिसके बाद नेहा ने देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बौस सीजन 12 में एंट्री ली.

Tags:
COMMENT