हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने चारू असोपा के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था. राजीव और चारू 16 जून 2019 को गोवा मे हिंदू रीति-रिवाजों से शादी के बंधन मे बंध गए थे. इनकी शादी में राजीव की बहन सुष्मिता भी अपने बौयफ्रेंड और बेटियों के साथ बहुत खुश नजर आई. गोवा मे शादी करने से पहले राजीव और चारू ने कोर्ट मैरिज कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था.

राजीव-चारू ने एक दूसरे को किया अनफौलो

 

View this post on Instagram

 

wifey time ?❤️ #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

अब कुछ ऐसी खबरें सामने आ रही है कि जबसे राजीव सेन और चारू असोपा अपने हनीमून से लौटे है तब से उन दोनों के बीच कुछ ठीक नही चल रहा. हनीमून से वापस आते ही इन दोनो लव-बर्डस ने एक दूसरे को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफौलो कर दिया. हालांकि इस बात पर राजीव और चारू मे से किसी ने कोई बात नही की है.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ के बीच आई ‘वेदिका’ तो फैंस ने किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

राजीव ने की फोटो शेयर

 

View this post on Instagram

 

Romancing the hills ❤️ #prehoneymoon part 2 ??

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

इसी के चलते राजीव ने अपने फैंस को और कन्फयूज कर दिया है. जहां एक तरफ दोनो ने एक दूसरे के अनफौलो कर दिया वहीं राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी और चारू की एक फोटो शेयर की जिसमे वे दोनो काफी क्लोज और रोमैंटिक अंदाज फोटो क्लिक कर रहे है. दोनो फोटो मे बेहद खुश भी दिखाई दे रहे है. राजीव ने कैप्शन मे ये भी लिखा, “आवर फर्स्ट दिल्ली डिनर डेट”.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT