सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. ऐसे में अभिनेता फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं. वह इस सिलसिले में बौलीवुड के नए सुपस्टार रणवीर सिंह के पास पहुंचे. रणवीर एक बार फिर अपने हरफनमौला अंदाज में नजर आए, लेकिन अभिमन्यु को नहीं पता था कि रणवीर सिंह उन पर भारी पड़ जाएंगे.

जी हां, सोशल मीडिया पर अभिमन्यु दसानी और रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर अभिमन्यु को जोरदार घूंसा मार रहे हैं. वीडियो देखने के बाद रणवीर सिंह के फैंस इस बात से हैरान हैं. वैसे हैरान करने वाली बात ये भी है कि अभिमन्यु दसानी ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया साइड पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

आपको बता दें, रणवीर सिंह और अभिमन्यु दसानी मिलकर फिल्म ‘मर्द को दर्द’ नहीं होता का प्रमोशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ अभिमन्यु दसानी ने कैप्शन में लिखा- ' @ranveersingh सिम्बा सूर्या से मिले! दर्द नहीं होता बाकी सब होता है...

बता दें कि रणवीर इनदिनों अपनी फिल्म 83 में काफी व्यस्त हैं. लेकिन बिजी शेड्यूल होने के बाद भी वो अपने चाहने वालों के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. बात अगर फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ की करें इस फिल्म का निर्देशन और लेखन वसन बाला ने किया है तो वहीँ आरएसवीपी के रोनी स्क्रूवाला इसका निर्माण कर रहे हैं. 21 मार्च को रिलीज हो रही इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी के अलावा राधिका मदान और गुलशन देवैया भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT