सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों लव ट्राय एंगल देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ अभिमन्यु (Harshad Chopra) और अक्षरा  (Pranali Rathod) एक दूसरे को पसंद करते हैं तो वहीं आरोही (Karishma) भी अभिमन्यु को प्यार करने लगी है. इसी के चलते सीरियल की कहानी में ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच सीरियल की कहानी में दिलचस्प मोड़ आने वाला है.

अक्षरा से प्यार की उम्मीद करता है अभिमन्यु

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yrkkh Journey (@yrkkh_journey)

अब तक आपने देखा कि अभिमन्यु के परिवार को अक्षरा और आरोही में गलतफहमी हो जाती है, जिसके चलते पूरा परिवार तिलक की तैयारी करता नजर आता है. लेकिन अभिमन्यु को पता चल जाता है कि परिवार वाले उसकी और आरोही की शादी करवाना चाहते हैं,जिसके चलते वह अक्षरा से सच बोलने के लिए कहता है कि वह भी उससे प्यार करती है. लेकिन अक्षरा उसे कोई जवाब नही देती.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yrkkh Journey (@yrkkh_journey)

ये भी पढ़ें- 18 साल की हुईं Imlie, आदित्य और आर्यन संग सेट पर मनाया बर्थडे

आरोही उठाएगी अक्षरा पर सवाल

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु पूरे परिवार के सामने अक्षरा से प्यार करने का ऐलान करता है, जिसे सुनकर सभी टूट जाते हैं और आरोही का अक्षरा के लिए गुस्सा देखने को मिलेगा. इसी के चलते आरोही, अक्षरा पर आरोप लगाएगी कि उसने जानबूझकर अभिमन्यु से प्यार का नाटक किया है और कहेगी कि पता नहीं अभिमन्यु को उसमें क्या नजर आया है, जो वह उससे प्यार करने लगा है. वहीं आरोही के सवालों का करारा जवाब देते हुए कहेगी कि सारी गलतफहमियों के लिए वह अकेली जिम्मेदार नहीं है. दूसरी तरफ हर्ष, मंजरी को बेटे को ना संभाल पाने का आरोप लगाएगा और उस पर हाथ उठाएगा. लेकिन अभिमन्यु आकर उसे रोक देगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT