सीरियल इमली (Imlie) में जल्द ही नया अध्याय शुरु होने वाला है. जहां आर्यन, इमली के लिए आदित्य और मालिनी से बदला लेते हुए नजर आएगा. तो वहीं इमली, आदित्य को पीछे छोड़कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हुई नजर आएगी. हालांकि इससे पहले सीरियल में कई ट्विस्ट आते हुए नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

इमली ने दिया आदित्य के सवालों का जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imlie (@sumbul_touqer)

अब तक आपने देखा कि आदित्य, इमली से पूछता है कि क्या वह उसके साथ 5 मिनट भी नहीं रह सकती है क्योंकि वह आर्यन से बहुत प्यार करती है. हालांकि इमली कहती है कि वह न तो आर्यन से प्यार करती है और न ही उससे नफरत करती है और अगर उसने दोबारा उसके चरित्र पर सवाल उठाया तो अच्छा नही होगा. क्योंकि वह अब किसी और का पति है. लेकिन आदित्य पूछता है कि क्या उसे जलन हो रही है कि वह किसी और का पति है, उसे सोचना चाहिए कि जब उसने इमली को आर्यन के साथ देखा तो उसे कैसा लगा. हालांकि वह पूछती है कि क्या उसने उसे आर्यन को प्रपोज करते हुए देखा, आर्यन उसे गलत तरीके से छू रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arylie (@arylie1010)

ये भी पढ़ें- अनुज के लिए वनराज का गुस्सा आएगा सामने, क्या करेगी Anupama

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imlie (@sumbul.imlie)

मालिनी का पता चला सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by serial updates (@serials_new_updates)

इसी के साथ आदित्य, इमली से पूछता है कि उसने उसे तलाक के कागजात क्यों भेजे, जिसके जवाब में वह पूछती है कि क्या उसे लगता है कि उसने उसे तलाक के कागजात भेजे हैं. इसी बीच मालिनी दोनों को बताती है कि उसने तलाक के पेपर भेजे थे. साथ ही कहती है कि उसने गलती की, लेकिन आदित्य को एक बार उसकी बात सुननी चाहिए थी. वह आदित्य से बेहद प्यार करती है, जिसे सनकर आदित्य हैरान हो जाता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT