सीरियल अनुपमा के सितारे इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां फैंस अनुपमा-अनुज की शादी का सवाल कर रही है तो वहीं वनराज किस तरह काव्या से बदला लेने वाला है इसे जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इसी बीच सेलिब्रेशन के माहौल में पाखी के शादी को लेकर दिए जवाब ने सभी को हैरान कर दिया है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

वनराज मांगेगा माफी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupama_ka_anuj)

अब तक आपने देखा कि मुसीबतों के बाद शाह परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल नजर आ रहा है. वहीं बा-बापूजी भी अपनी 30वीं शादी की सालगिरह पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि इस सेलिब्रेशन में अनुज की एंट्री ने सभी को चौंका दिया था. लेकिन बा के न्योते पर अनुज और जीके के आने की बात सुनकर पूरा परिवार बेहद खुश नजर आया. वहीं वनराज भी इस दौरान अनुज से अपनी हरकतों के लिए माफी मांगता दिखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupama_ka_anuj)

पाखी मारेगी ताना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupamaa_motherland)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज-अनुपमा सेलिब्रेशन में खूब मस्ती करेंगे, जिसे देखकर काव्या को गुस्सा आएगा. लेकिन वह वनराज के कारण कुछ नहीं कह पाएगी. वहीं पूरा परिवार पार्टी में डांस करता दिखेगा. इसी बीच शादी के बारे में चर्चा होगी, जिसमें तोषू कहेगा कि शादी से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लेना चाहिए. वहीं वनराज, काव्या को ताना मारते हुए कहेगा कि अगर वे पहली बार नहीं कर सकते, तो उन्हें दूसरी बार उन्हें सोच लेना चाहिए. इसी दौरान पाखी शादी को लेकर कहेगी कि उसके आस-पास शादी के हालात देखकर, वह बिल्कुल भी शादी नहीं करना चाहती. वह कहेगी कि उसने अपने माता-पिता की अरेंज मैरिज देखी, जो लड़ते रहते थे, तब उसने वनराज और काव्या की लव मैरिज देखी और वे और भी ज्यादा लड़ते थे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT