सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ बा, वनराज और काव्या पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा को जलील करने की. वहीं अनुज, अनुपमा से अपने प्यार के लिए माफी मांगने की बात करता नजर आ रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा का नया कदम शाह परिवार को हैरान करने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा सीरियल में आगे...

अनुज के साथ नई दोस्ती की शुरुआत करेगी अनुपमा

इसी बीच शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें समर के कहने पर अनुपमा, अनुज के प्यार को समझकर उसे थैंक्यू बोलेगी. दरअसल, प्रोमो अनुपमा, अनुज से मिलकर कहती है कुछ पूछना था, जिसका जवाब देते हुए अनुज कहता है कि- क्या पूछना है? वहीं अनुपमा कहती है-बोल दूं. अनुज कहता है -प्लीज. इसके बाद अनुपमा कहती हैं थैंक्यू, मुझसे इतना प्यार करने के लिए और दिल से थैंक्यू. अनुपमा की यह बात सुनकर जहां अनुज का पछतावा कम होता है तो वहीं उसकी खुशी से फूला नहीं समाता. इसी बीत अनुपमा एक बार फिर अनुज की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाती नजर आती है.

ये भी पढ़ें- Anupama को अनुज का प्यार समझाएगा समर, कराएगा #MaAn का एहसास

समर के कहने पर अनुपमा करती है फैसला

अब तक आपने देखा कि अनुज कपाड़िया शाह परिवार के सामने अपने 26 साल के प्यार को कुबूल करता है. लेकिन अनुपमा इस बात को सुन लेती है और अपने घर पहुंचती है. जहां समर उसे समझाता है कि अनुज का प्यार एकतरफा है. लेकिन उसने कभी अपनी दोस्ती का गलत फायदा नहीं उठाया और हमेशा #MaAn रखा. दूसरी तरफ अपने राज को सालों बाद खोलने पर अनुज को पछतावा होता है. लेकिन जीके उसे समझाते हैं कि अनुपमा से उसे माफी मांगनी चाहिए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT