स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा (Anupama) एक बार फिर टीआरपी चार्ट्स पर पहले नंबर पर बना हुआ है. जहां फैंस को वनराज (Sudhanshu Panday) और बा की हरकतों पर गुस्सा आ रहा है तो वहीं अनुपमा (Rupali Ganguly) की नई जिंदगी में अनुज (Gaurav Khanna) का साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी जहां खुशियों से भरने वाली है तो वहीं वनराज और बा के रिश्ते उनसे दूर होने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

काव्या की चालें हुई कामयाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayisha (@love.u.anupma)

अब तक आपने देखा कि बा को उनके पड़ोसी ताना देते नजर आत हैं वहीं इसका गुस्सा बा, अनुपमा पर निकालती नजर आती है, जिसके चलते वह बहू को बेटी होने का ताना मारती नजर आती है.  इस दौरान काव्या आकर अनु से प्रौपर्टी बा के नाम करने के लिए कहती है, जिसमें बा उसका साथ देती नजर आती है. दूसरी तरफ काव्या, अनुपमा से उसके सारे हक और रिश्ते छीनने की बात कहती नजर आती है, जिसमें वनराज उसका साथ देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @dashingzaddi

ये भी पढ़ें- सुनीता आहूजा और Govinda की मीठी लवस्टोरी, जिसे जानकर आप हो जाएंगे हैरान

बापूजी को पता चलेगी प्रौपर्टी की बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @dashingzaddi

अपकमिंग एपिसोड में आप देखें कि अनुज, अनु के साथ ऑटो में घर की तलाश करने निकलेगा. ताकि अनुपमा को सस्ता घर मिल सके. वहीं दोनों को एक घर मिल भी जाएगा, जो तलाकशुदा अनुपमा को घर देने के लिए राजी होगी. अनुपमा इस बात से बेहद खुश नजर आएगी और बापूजी और समर को ये बात बताएगी. दूसरी तरफ बापूजी, बा से पूछेंगे कि आखिर उसने अनु की अनुमति के बिना उसका अधिकार क्यों छीन लिया, वह पहले भी निर्दयी थी और अब अपनी सारी हदें पार कर गई. वहीं बापूजी इसका अंजाम भुगतने की बात भी कहते नजर आएंगे. लेकिन बा का साथ वनराज देता नजर आएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT