टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर पर आने वाला सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों जोड़ियां टूटती और बनती नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ काव्या (Madalsa Sharma) और वनराज  (Sudhanshu Pandey) के बीच झगड़े के बाद तलाक की नौबत आ गई है तो वहीं अनुज (Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguly) के बीच प्यार की शुरुआत होती नजर आ रही है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा सीरियल में आने वाला अगला ट्विस्ट

किंजल-तोषू के रिश्ते में आई दरार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya (@mitti_my_life)

अब तक आपने देखा कि काव्या के बड़े बवाल के बाद शाह हाउस में भाई दूज के मौके पर खुशियां देखने को मिलती हैं. जहां पाखी, समर और तोषू के साथ धमाल मचाती है. वहीं तोषू, किंजल से पैंट हाउस जाने की बात पूछता है. लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है और गुस्से में वह कहती है कि जो इंसान अपनी मां का नहीं हुआ वह मेरा क्या होगा. इसलिए अब वह अनुपमा के जाने के बाद घर की जिम्मेदारी निभाएगी. चाहे उसे तोषू से रिश्ता क्यों न तोड़ना पड़े.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya (@mitti_my_life)

ये भी पढे़ं- आर्यन को पता चलेगा Imlie और आदित्य की शादी का सच, पढ़ें खबर

अनुपमा को सलाह देगी वेदिका

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि भाई दूज के मौके पर अनुपमा भी बेहद खुश नजर आएगी और अनुज के लिए केक बनाएगी. औफिस जाकर वह अनुज को केक देगी, जिससे वह बेहद खुश होगा. वहीं अनुज की ये खुशी देखकर अनुपमा बेहद खुश नजर आएगी. इसी के चलते देविका, अनुपमा की आंखों में अनुज के लिए प्यार पहचान लेगी और उसे कहेगी कि अपने प्यार को फिक्र का नाम ना दें और अनुज के प्यार को मानने के लिए कहेगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT