स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां हाल ही में सीरियल में एक्टर अपूर्वा अग्निहोत्री की एंट्री हुई है तो वहीं अनुपमा को ओवेरी कैंसर होने की बात शाह परिवार के सामने आ गई है. लेकिन आने वाले एपिसोड में मेकर्स और नए धमाके लाने को तैयार हैं आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

अनुपमा के लिए शाह परिवार ने लिया ये फैसला

अब तक आपने देखा कि डौक्टर अद्वैत ने वनराज और उसके परिवार के सामने अनुपमा की बीमारी का खुलासा कर दिया है. वहीं यह जानने के बाद पूरा शाह परिवार टूट गया है. हालांकि वह अनुपमा के लिए खुश रहने का फैसला करते हैं ताकि उसे बीमारी के बारे में ना पता चल सके.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ⭐STAR_PLUS⭐ (@anupamaafp__)

ये भी पढ़ें- Balika Vadhu एक्ट्रेस Avika Gor ने बताया परिवार को कोरोना होने दर्द, कही ये बात

वनराज लेगा तलाक का फैसला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupamaserial)

अनुपमा की बीमारी जानने के बाद जहां वनराज टूट गया है तो वहीं वह तलाक ना लेने का फैसला करता है. लेकिन आने वाले एपिसोड में वनराज ये फैसला बदलने वाला है. दरअसल, समर वनराज से कहता है कि अगर आप उसकी मां को खुश देखना चाहते है तो उन्हें तलाक दे दीजिए, जिसके कारण अपकमिंग एपिसोड में वह अनुपमा को तलाक दे देगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupamaserial)

अनुपमा जानेगी सच

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को खुश रखने के लिए जहां पूरा शाह परिवार खुश होने का नाटक कर रहा है तो वहीं काव्या ने वनराज को छोड़ने का फैसला कर लिया है. लेकिन अब आगे अनुपमा को उसकी बीमारी का सच पता लग जाएगा. वहीं वह अपने परिवार से कहेगी कि वह कब तक उसकी मौत का सच छिपाने वाले हैं. दूसरी तरफ डौक्टर अद्वैत को अनुपमा की बीमारी को लेकर कुछ अंदेशा होगा. इसके लिए वह शाह परिवार में कदम रखेगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT