सीरियल अनुपमा (Anupama) में इन दिनों मेकर्स कहानी में नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं, जिसके चलते शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ समर को लेकर अनुपमा और वनराज में बहस होती है. तो वहीं काव्या के साथ हादसा हो जाता है. इसी बीच शो में कई नए मोड़ आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

काव्या आती है शाह निवास

अब तक आपने देखा कि वनराज, काव्या को फोन करता है, जिसे कोई और उठाता है, जिसके बाद वनराज भागते हुए काव्या के घर जाता है. दरअसल, अनजान शख्स काव्या के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता है, जिसके कारण वह सदमे में आ जाती है. वहीं अनुपमा और वनराज, काव्या की हालत देखते हुए उसे शाह निवास ले जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupamashow_)

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन के पोस्ट को देख भड़के रुबीना के फैंस, कही ये बात

शादी के लिए काव्या बनाती है ये प्लान

इसी बीच काव्या, वनराज को इमोशलन ब्लैकमेल करने का प्लान बनाते हुए उससे कहती है कि अब वो घर उसका नहीं रहा औऱ वो उससे शादी कर लें. वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा, वनराज और काव्या की शादी करवाते हुए नजर आने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupamashow_)

बा होगी समर के प्यार के खिलाफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa___world


काव्या के ड्रामे के बीच समर की कहानी में भी नया मोड़ आएगा. दरअसल, आने वाले एपिसोड में वनराज के बाद बा भी नंदिनी और समर के प्यार के खिलाफ हो जाएगी और फैसला करेगी कि समर और नंदिनी का रिश्ता नही होगा. हालांकि काव्या इस रिश्ते के पक्ष में होगी. वहीं अनुपमा भी समर का पूरा साथ देगी. लेकिन इन सब के बीच अनुपमा को नंदिनी का एक सच पता लगेगा, जिसके बाद उसका समर के प्यार से भरोसा टूट जाएगा. अब देखना है कि क्या समर को उसका प्यार मिल पाएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT