टीवी के पौपुलर रियलिटी शो बिग बौस 15 (Bigg Boss 15)में प्यार पनपता नजर आ रहा है. ईशान - माईशा के अलावा बीते एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अकासा सिंह (Akasa Singh) को तेजस्वी सिंह(Tejaswi Prakash) के लिए अपने प्यार के बारे में बताया है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है, जिसे देखकर सभी घरवाले जहां हैरान होंगे तो वहीं करण कुंद्रा की सांसे थम जाएंगे. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

तेजस्वी की होगी तबीयत खराब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jannat Akhtar (@tejasswicutipie)

दरअसल, शो में नौमिनेशन के बाद कैप्टनसी टास्क होगा, जिसमें घरवाले टीम में बाटें जाएंगे. टीम ए में अकासा, अफसाना, उमर, जय, ईशान और विशाल होंगे तो दूसरी टीम में तेजस्वी, माईशा, सिम्बा, प्रतीक और राजीव होंगे.  वहीं करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी इस टास्क का संचालन करते नजर आएंगे. टास्क में सभी घरवालों को सहनशक्ति दिखानी होगी, जिसके चलते टीम ए को हराने के लिए टीम बी पूरी कोशिश करते नजर आएंगे.इसी दौरान तेजस्वी उमर को अपनी जगह से हटाने के लिए तबीयत खराब होने का नाटक करेगी, जिसके चलते करण कुंद्रा घबरा जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bristi mallick (@bristi_mallick)

ये भी पढ़ें- Anupama को ताले में बंद करेगा वनराज!अनुज की खातिर हर दीवार को पार करेगी अनु

तेजस्वी की करेगा मदद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mimi (@tejran_gem)

तबीयत खराब होते देख करण फिर तेजू को अपनी गोद में उठाकर मेडिकल रूम ले जाता है. लेकिन तेजस्वी ने बताती है कि मैं ठीक हूं तो फिर तेजू को गोद में लेकर सोफे में ही बैठ गया और तेजा ने करण को गले लगा लेती है. वहीं इस दौरान तेजस्वी ने काफी शार्ट ड्रेस पहनी थी तो करण ने उसे ऊप्स मोमेंट से बचाने के लिए उसकी गोद में पिलो भी रख दिया. तेजस्वी और करण का ये स्वीट मोमेंट देखकर फैंस काफी खुश हैं. इसी के चलते एक बार फिर सोशलमीडिया पर #tejran वायरल हो रहा है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT