कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में इन दिनों खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस सीजन में भी लव स्टोरी बनने लगी है. हालांकि जहां कुछ लव स्टोरी को फैंस फेक बता रहे हैं तो वहीं किसी लव स्टोरी को सपोर्ट करते दिख रहे हैं, जिनमें #fatejo का नाम शामिल है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

प्रोमो में अंकित ने कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट यानी उड़ारियां एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) शो की शुरुआत से एक-दूसरे को अच्छे दोस्त कहते हुए आए हैं. लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री में फैंस को प्यार साथ नजर आता है. वहीं अब शो में अंकित गुप्ता ने प्रियंका चहर के लिए प्यार होने की बात कुबूल की है. दरअसल, हाल ही के अपकमिंग प्रोमो में प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) एक-दूसरे से बहस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं इसी बीच अंकित गुप्ता उनसे कहते हैं कि उन्हें भी एक्ट्रेस से अटैचमेंट है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस हुए खुश

सीरियल उड़ारियां में फतेह और तेजो की जोड़ी को सपोर्ट करने वाले फैंस इस नए प्रोमो देखकर बेहद खुश हैं. वहीं प्रोमो पर अंकित और प्रियंका की जोड़ी को सपोर्ट करते हुए लिख रहे हैं कि इनकी शो में शादी होनी चाहिए. वहीं फैंस, प्रियंका की बुराई करने वाले लोगों को ट्रोल करते दिख रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...