सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) सई (Ayesha Singh) और विराट (Neil Bhatt) की कहानी में प्यार की एंट्री हो चुकी है, जिसके चलते पाखी (Aishwarya Sharma) कदम कदम पर जलती हुई नजर आ रही है. इसका असर जल्द ही उसकी शादी शुदा जिंदगी पर पड़ने वाला है. लेकिन इससे पहले सई और पाखी के बीच बहस होने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

सई बन रही है अच्छी बहू

अब तक आपने देखा  कि मेडिकल कौलेज में दोबारा एडमिशन मिलने के बाद सई, बेहद खुश है. वहीं विराट उसका इस खुशी में साथ देता नजर आ रहा है. लेकिन पाखी ये बात बिल्कुल पसंद नही आती और वह दोनों को परेशान करने की कोशिश करती है. लेकिन सम्राट  उसे रोक लेता है और पाखी को विराट-सई के क्वालिटी टाइम में अड़चन डालने से रोकता है. दूसरी तरफ सई एक बार फिर भवानी को मनाने के लिए और अच्छी बहू साबित होने के लिए चकली बनाती नजर आती है, जिसे देखकर भवानी बेहद खुश होती है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: पाखी को फैमिली प्लानिंग के लिए कहेगा सम्राट, मिलेगा ये जवाब

पाखी पर बरसेगी सई

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चौह्वाण निवास के बाहर सई, विराट के गले लगेगी, जिसे देखकर भवानी गुस्सा करती नजर आएगी और सई और विराट से सवाल करेगी कि वे बाहर क्या कर रहे थे? वहीं पाखी, सई को ताना मारते हुए कहेगी कि वह परिवार को वारिस देने की तैयारी कर रही होगी, जिसे सुनते ही सई, पाखी पर बरस जाएगी और कहेगी कि आप मेरे पति से मिलने के लिए बाहर बुलाती है तो वह ठीक है और कैफे में मेरे पति के कंधे पर सर रखकर रोती हैं तो वह सही है. लेकिन अगर वह अपने पति विराट को बाहर गले लगाया तो वह गलत. हालांकि पाखी उसे रुकने के लिए कहेगी. लेकिन सई गुस्से में नजर आएगी. वहीं पूरा चौह्वाण परिवार ये देखकर चौंक जाएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT