स्टार प्लस का सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) फैंस के बीच काफी पौपुलर है. जहां सीरियल में पाखी और सई की लड़ाई दर्शकों का दिल जीतती है तो वहीं विराट और सई की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. हालांकि इन दिनों शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसी बीच खबरें हैं कि सीरियल की सई यानी लीड एक्ट्रेस  एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) को कोरोना हो गया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

सई को हुआ कोरोना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

खबरों की मानें तो शुक्रवार की शाम को आयशा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Coronavirus) आई है. हालांकि वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं. इसी के चलते वह शूटिंग से दूर थीं. वहीं इस खबर पर मोहर लगाते हुए शो के निर्माता राजेश राम सिंह और प्रदीप कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ''जैसे ही आयशा सिंह को हल्के लक्षणों के बारे में पता चला, उन्होंने शो से छुट्टी ले ली और लगातार मेडिकल हेल्प ले रही हैं. सेट पर पूरी सावधानी बरतते हुए पूरी कास्ट और क्रू का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है. साथ ही बीएमसी को भी इसकी जानकारी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- Anupama करेगी मालविका की मदद तो वनराज-अनुज आएंगे साथ, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

कहानी में आएगी नया ट्विस्ट

सीरियल की बात करें तो सीरियल की लीड होने के चलते शो की पूरी कहानी सई यानी आयशा सिंह के इर्द गिर्द घूमती है. वहीं उनके कोरोना पॉजिटिव होने से सीरियल की कहानी का फोकस अब श्रुति और विराट पर दिखाया जाने वाला है. वहीं खबरों की मानें तो इस बार शो की कहानी सई की बजाय पाखी, विराट और श्रुति के उपर फोकस करते हुए नजर आने वाली है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT