सीरियल इमली (Imlie) में इन दिनों आदित्य (Gashmeer Mahajani) मुसीबत में फंसा हुआ नजर आ रहा है. जहां पूरा त्रिपाठी परिवार आदित्य को बचाने की दुआ कर रहा है तो वहीं अनु और मालिनी (Mayuri Deshmukh), इमली (Sumbul Tauqeer Khan) की जान के पीछे पड़े हैं. हालांकि आर्यन (Fehman Khan) उसे बचाने की कोशिश करता नजर आ रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड  (Imlie Serial Update) में कुछ ऐसा होगा कि मालिनी का सुहाग यानी आदित्य की जान खतरे में पड़ने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

मालिनी पर बरसी अपर्णा

अब तक आपने देखा कि आदित्य की जान खतरे में होने के बावजूद मालिनी, इमली की बुराई करते नजर आती है. हालांकि अपर्णा, मालिनी से कहती है कि वह जानती है कि वह आदित्य के लिए परेशान है, लेकिन चिंता दिखाने का उसका तरीका बिल्कुल गलत है. लेकिन मालिनी पूछती है कि कौन आदित्य की मदद करेगा, वे इतनी ऊंची बात करते हैं. दूसरी तरफ, आर्यन, इमली पर गुस्सा करता है, जिसे देखकर आदिवासी हमला करने के लिए आर्यन की ओर बढते हैं. लेकिन इमली उसे बचा लेती है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट को धोखेबाज कहेगी पाखी, सई करेगी ये फैसला

आदित्य करेगा पुलिस की मदद

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कान में बम लगाए आदित्य पुलिस के पास जाएगा और मदद करने के लिए कहेगा. साथ ही पुलिस को बताएगा कि आतंकी ने 30 मिनट में 100 करोड़ की मांग की. वरना वह एक निर्दोष महिला को जान से मार देंगे. हालांकि पुलिस उसकी बात मानने से इनकार कर देंगे. लेकिन आदित्य उन्हें बताएगा कि जब भी आतंकी उसे फोन करता था तो उन्हें रेलवे क्रॉसिंग की आवाज सुनाई देती है, इसलिए उन्हें वहां जांच करनी चाहिए, जिसके कारण पुलिस आदित्य की टीम को बचा लेगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT