स्टार प्लस के सीरियल 'इमली' (Imlie) में आए दिन नए मोड़ आ रहे हैं, जिसके चलते शो टीआरपी चार्ट्स में कमाल कर रहा है. दरअसल, मालिनी की हर चाल को इमली नाकामयाब करके त्रिपाठी परिवार का दिल जीत रही है. वहीं इमली आदित्य के भी करीब आ रही है. लेकिन मालिनी ने अपनी चालों से हार नहीं मानी है. जल्द ही वह कुछ ऐसा करने वाली है, जिसका सीधा असर इमली और आदित्य के रिश्ते पर पड़ेगा. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

अपर्णा ने दिया बहू का अधिकार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gashmeerian Girl (@gashmeerian_girl)

अब तक आपने देखा कि अपर्णा, इमली (Imlie) को अपनी बहू के तौर पर स्वीकार कर लेती है. साथ ही अपनी बहू इमली को सरप्राइज देने की तैयारी करती है और घर के सभी लोग मिलकर डांडिया नाइट सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसे देखकर जहां इमली बेहद खुश नजर आई तो वहीं मालिनी जलन के मारे गुस्से में नजर आई. वहीं डांडिया में भी मालिनी ने आदित्य के साथ डांस करने का सोचा तो भी इमली ने नई चाल चली और प्रैग्नेंसी के कारण उसे आराम करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें- टूटा अनुपमा के सब्र का बांध, वनराज-बा ने उठाई कैरेक्टर पर उंगली तो लिया ये फैसला

मालिनी करेगी इमली की खुशी में नाटक

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डांडिया में जहां इमली-आदित्य की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी तो वहीं त्रिपाठी परिवार इमली का स्वागत आदित्य के कमरे में करेगा, जिसके लिए अपर्णा तैयारियां करती है. वहीं मालिनी अपनी नई चाल चलते हुए इमली का स्वागत करने का नाटक करेगी और परिवार का दिल जीतेगी. हालांकि इमली उसे अकेले में कहेगी कि अब वह उसकी किसी चाल में नही फंसेगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT