सीरियल ‘अनुपमा’ में वनराज और काव्या की शादी हो चुकी है. हालांकि शाह परिवार इस शादी से खुश नही हैं. लेकिन फिर भी वह बेटे वनराज के लिए काव्या को शाह हाउस में रखने के लिए मान गए हैं. इस बीच आने वाले एपिसोड में शाह फैमिली काव्या का बुरा हाल करते हुए नजर आने वाले हैं, जिसका अंदाजा अनुपमा के नए प्रोमो में देखा जा सकता है. आइए आपको दिखाते हैं प्रोमों क्या हुआ है काव्या का हाल...

काव्या का होगा बुरा हाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अब तक आपने देखा कि वनराज से शादी के बाद काव्या (Madalsha Sharma) शाह परिवार के हर सदस्य के दिल में जगह बनाने की कोशिश में जुटी हुई, जिसके चलते आने वाले एपिसोड में कई पापड़ बेलने पड़ने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में शो के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें बा-बापूजी, काव्या को किचन की जिम्मेदारी देते नजर आएंगे. वहीं इस दौरान काव्या का हाल देखने लायक होगा. दूसरी तरफ काव्या की बुरी हालत देख अनुपमा (Rupali Ganguly) अपने किचन में काव्या की टांग खिंचाई करती नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: Sai की सास ने Pakhi पर लुटाया प्यार, भवानी भी नहीं रही पीछे

अनुपमा के जज्बे की तारीफ करेगा वनराज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twisha Salecha (@anagha_fp)

काव्या से शादी के बाद वनराज का अनुपमा की तरफ बर्ताव बदलने लगा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में वनराज, अनुपमा की तारीफ करता हुआ नजर आएगा. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में वनराज नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएगा. जहां उसका बौस वनराज की उम्र को लेकर कहेगा कि आपकी उम्र के लोगों में जज्बा नहीं रहता , जिसका जवाब देते हुए वनराज कहेगा कि वह एक ऐसी औरत को जानता है, जो 46 की उम्र में अनपढ़ होने के बावजूद स्कूल में डांस सिखाती है. वहीं औनलाइन क्लासेस भी देती है और जल्द ही वह अपना स्कूल भी खोलेगी. वनराज का ये बदला बर्ताव देख हालांकि काव्या के गले से नीचे नहीं उतरेगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT