टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) फैंस के दिलों में आज भी राज करता है. वहीं लौकडाउन में सीरियल के रिकास्ट होने के बावजूद फैंस काफी खुश हुए थे. वहीं इसमें गोपी बहू और कोकिला की जोड़ी की एक वीडियो भी वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं हाल ही में मेकर्स ने इस सीरियल का प्रीक्वल बनाने की बात कही थी. इसी बीच सीरियल के प्रीक्वल तेरा मेरा साथ रहे का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. आइए आपको दिखाते हैं प्रोमो...

फिर लौटी गोपी बहू-कोकिला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

टीवी पर 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) के प्रीक्वल 'तेरा मेरा साथ रहे' (Tera Mera Saath Rahe) का पहला प्रोमो मेकर्स ने फैंस के साथ शेयर कर दिया है, जिसमें कोकिला और गोपी बहू की जोड़ी यानी रूपल पटेल (Rupal Patel) और जिया मानेक (Giaa Manek ) की जोड़ी एक बार फिर नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- विराट से झगड़े के बाद हुआ सई का एक्सीडेंट, देखें वीडियो

दिखा पहले वाला अंदाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek)

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में, गोपी बहू बनकर जिया मानेक एक बार फिर से अपना सासू मां का लैपटॉप धोती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर कोकिला बेन के होश उड़ जाते हैं. हालांकि ये सिर्फ एक ख्याल है. लेकिन फैंस को ये प्रोमो देखकर काफी मजा आ रहा है. वहीं सोशलमीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, शो के पहले सीजन “साथ निभाना साथिया’ में नादान गोपी बहू अपने पति अहम के लैपटॉप को पानी से धो देती है जिससे घर में खूब हंगामा होता है. शो का ये सीन काफी वायरल भी हुआ था. इसलिए नए शो ‘तेरा मेरा साथ रहे’ की शुरूआत में इसी सीन को लेकर प्रोमो बनाया गया है. लेकिन यहां एक ट्विस्ट है कि गोपी बहू लैपटॉप को धोती नहीं है बल्कि उसे साइड में रख देती है. मतलब ये कि अब ये गोपी बहू समझदार हो चुकी हैं. बहरहाल फैंस इस प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT