सोनी टीवी पर आनेवाले शो ‘सीरियल बरसातें मौसम प्यार का’ में अपने को स्टार कुशल टंडन के साथ सगाई की खबरों पर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर करते हुए कहा है कि, ‘’मुझे अपने बारे में अफवाहें पसंद हैं. इनसे मुझे मेरे बारे में ऐसी चीज़े पता लगती हैं जो मैं भी नहीं जानती.”

वहीं इस पर एक्टर कुशल टंडन ने भी चुप्पी तोड़ते हुए इन अफवाहों का खंडन करते हुए लिखा है, ‘’ यार मीडियावालों एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता. मैं यहां थाइलैंड में हूं और मार्शियल आर्ट सीख रहा हूं. ऐसा कैसे कर लेते हो आप लोग आखिर थोड़ी तो सच्चाई रखा करो, ये आपके सोर्स हैं कौन.”

shivangi joshi

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने सीरियल के सेट पर एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों एक्टर्स चीजों को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और सार्वजनिक तौर पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में नहीं बताया. दोनों सही समय आने का इंतजार कर रहे थे. शो पर मिलने के बाद दोनों करीबी दोस्त बन गए थे. शो में शिवांगी ने अराधना साहनी का का रोल किया था और कुशल ने रेयांश लांबा का रोल किया था.

आपकों बता दें कि इससे पहले शिवांगी जोशी स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल कर चुकी है. वहीं कुशल सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘बेहद’ में अर्जुन शर्मा और स्टार प्लस के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में विराट सिंह वधेरा का रोल कर चुके हैं. बेहद के बाद कुशल और शो की लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के लिंक अप्स की खबरें आई थीं और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में शिवांगी जोशी के को स्टार मोहसिन खान के लिंक अप्स की भी खूब चर्चा हुई थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...