टीवी एक्टर शाहीर शेख (Sheheer Sheikh) इन दिनों अपने पापा बनने की खबरों के चलते सोशलमीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच उनका और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) का सुपरहिट शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' जल्द टीवी पर वापसी करने वाला है, जिसके कारण फैंस शो के नए प्रोमो को लेकर बेताब नजर आए. वहीं अब मेकर्स ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के सीजन 3 (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 Promo) का प्रोमो फैंस के साथ शेयर कर दिया है, जिसे देखकर शो की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं क्या है नए सीजन में खास...

शो का नया प्रोमो है दिलचस्प

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3) के नए प्रोमो में देव  (Sheheer Sheikh) और सोनाक्षी  (Erica Fernandes) के किरदार के बीच अनबन देखने को मिल रही है. दरअसल, शादी के बाद देव और सोनाक्षी की जिंदगी काफी बदल चुकी है. प्रोमो में दिखाया गया है कि देव और सोनाक्षी के बीच प्यार है या दरार है, जिसे वह जानने की कोशिश करते नजर आने वाले हैं. वहीं इस प्रोमो में देव और सोनाक्षी की बेटी सुहाना और देव की मां यानी सुप्रिया पिलगांवकर भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड Vicky Jain संग जल्द शादी करेंगी Ankita Lokhande, बताया वेडिंग प्लान

सुर्खियों में हैं शाहीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

सीरियल के प्रोमो के अलावा लीड एक्टर शाहीर शेख इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. दरअसल, खबरे हैं कि शाहिर शेख और उनकी वाइफ जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि दोनों कोरोना के हालातों को देखते हुए इस खबर को फैंस और मीडिया के सामने नही लाना चाहते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT