सब टीवी का कौमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैंस के दिलों में सालों से जगह बनाकर बैठा है. वहीं टीआरपी चार्ट्स में भी वह अपनी जगह बनाए हुए हैं. वहीं शो के सितारे अपने औनस्क्रीन किरदार के चलते घर-घर में फेमस है. हालांकि इस शो का एक किरदार मुश्किलों से जूझ रहे हैं, जिसके बारे में फैंस बेखबर हैं. दरअसल, नट्टू काका के रोल में नजर आने वाले एक्टर घनश्याम नायक कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसकी जानकारी उनके बेटे ने शेयर की है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

अप्रैल में पता चला था कैंसर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सालों से नट्टू काका का किरदार निभा रहे एक्टर घनश्याम नायक को कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसका उन्हें अप्रैल में पता चला और अब वह इलाज करवा रहे हैं. वहीं अपने पिताघनश्याम नायक की गंभीर बीमारी के बारे में उनके बेटे ने फैंस से जानकारी शेयर की है.

ये भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ से Cold War की खबरों पर Sudhanshu Pandey ने कही ये बात

जारी है इलाज

घनश्याम नायक के बेटे ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘मेरे पिता को लगभग 3 महीने पहले गले में दिक्कत हुई, जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ. अप्रैल के महीने में हमने उनकी पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई जिसके बाद पता चला कि उन्हें कैंसर है, जिसके तुरंत बाद उनका इलाज शुरु किया गया है. वहीं घनश्याम नायक ने भी अपनी बीमारी के चलते बताया है कि उनकी कीमोथेरेपी लगातार चल रही है, जिस कारण वो पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं. नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का कहना है कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर दोबारा काम शुरू करना चाहते हैं. वहीं डॉक्टर्स ने उन्हें काम करने की इजाजत देते हुए कहा है कि कीमोथेरेपी की वजह से शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT