TV Favourite Jodi 2024: टीवी सीरियल एंटेरटेनमेंट का फुल पैकेज है. इसकी पौपुलरिटी बौलीवुड से कम नहीं है. आपके आसपास या घर में ही ऐसे कई लोग मिल जाएंगे, जो अपने फेवरेट सीरियल का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते. मेरी मम्मी रोजाना शाम 6 बजे से टीवी देखने बैठती हैं और अपनी फेवरेट सीरियल्स का हर एक एपिसोड देखती हैं.

https://www.instagram.com/reel/C8UPrDwsGLY/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

 

टीवी की कई जोड़ियां दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. आपको मानव-अर्चना, अक्षरा-नैतिक, सुजल-कशिश की जोड़ियां तो जरूर याद होगी. लोग आज भी जोड़ियों के कारण ही इन सीरियल्स को देखना भी पसंद करते हैं. किसी भी सीरियल की कहानी को रियल लाइफ की घटनाओं से रिलेट कर दिखाया जाता है, जिससे ये कहानी दर्शकों के दिल को छू जाती है.

आज भी टीवी पर कई सुपरहिट सीरियल दिखाए जा रहे हैं. 'झनक', 'अनुपमा' और भी कई सीरियल टीआरपी लिस्ट में शामिल है. इनमें मौजूद जोड़ियां इन दिनों चर्चे में हैं, जो दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिनकी औनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अनुज अनुपमा

टीवी का पौपुलर सीरियल अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाती है. हालांकि सीरियल में दिखाया गया है कि तलाक के बाद अनुपमा ने अनुज से शादी की. अनुज-अनुपमा दोनों एकदूसरे को बहुत प्यार करते हैं, इनकी जोड़ी को देखकर लगता है कि रियल लाइफ में हर कपल को अनुज-अनुपमा की तरह होना चाहिए.

झनक अनिरुद्ध

'झनक' सीरियल में हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा की जोड़ी इन दिनों चर्चे में है. इस सीरियल में दिखाया गया है कि अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) झनक (हिबा नवाब) की शादी होती है, लेकिन दोनों इस शादी को नहीं मानते हैं. अनिरुद्ध झनक का बहुत ख्याल रखता है, लेकिन बाद में उसे एहसास होता है कि वह झनक से प्यार करने लगा है, झनक भी उससे प्यार करती है, लेकिन दोनों की राहें अलगअलग हैं. सीरियल में दोनों के बीच लड़ाईझगड़े भी दिखाए जाते हैं. टीवी पर इस जोड़ी को देखकर लगात है कि ये दोनों एकदूसरे के लिए बने हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...