कलर्स टीवी के सीरियल उडारियां (Udaariyaan) की टीआरपी इन दिनों बढ़ती जा रही है, जिसके कारण मेकर्स सीरियल में नए ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं. वहीं हाल ही में शो में हुई नई एंट्री से फैंस काफी खुश हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं क्या है प्रोमो में खास...

तेजो लेगी फैसला

हाल ही में तेजो और फतेह के तलाक के बाद सीरियल उडारियां में नया मोड़ आने वाला है. दरअसल, जहां फतेह और जैस्मिन शादी के लिए तैयार है. वहीं नए प्रोमो में तेजो का फैसला सभी को चौंकाने वाला है. दरअसल, लेटेस्ट प्रोमो में सुखबीर, फतेह और जैस्मिन के रिश्ते को रोकने के लिए ऐलान करते नजर आ रहे हैं. कि जब तक तेजो की शादी नहीं होगी तब तक फतेह और जैस्मिन भी शादी नहीं कर सकते हैं. वहीं सुखबीर का फैसला जानने के बाद तेजो इस बात का दावा करेगी कि वो अंगद मान के साथ शादी करने जा रही है, जिसे सुनते ही फतेह का दिल टूटता नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya💚ankit (@ankitguptafanclub_)

ये भी पढ़ें- प्यार का इजहार सुन टूटेगा Anupama का दिल, खतरे में पड़ेगी अनुज की जान

फतेह का टूट रहा है दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya💚ankit (@ankitguptafanclub_)

अब तक आपने देखा कि तेजो के पिताजी उसकी दूसरी शादी करने की बात सुखबीर को बताते हैं वहीं लड़का का नाम अंगद मान बताते हैं, जिसे सुनकर सुखबीर चौंक जाते हैं. वहीं घर में फतेह शराब पीकर जैस्मिन के साथ पहुंचता है, जिसे देखकर सुखबीर का गुस्सा बढ़ जाता है और वह तेजो की शादी का भी ऐलान कर देते हैं. दूसरी तरफ अंगद मान भी शादी के लिए तैयार होगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT