एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशू पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. दरअसल, अनुज कपाडिया की एंट्री के बाद से जहां अनुपमा की जिंदगी बदल गई है तो वहीं वनराज और काव्या के रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में वनराज के खिलाफ उसकी बेटी पाखी भी होने वाली है, जिसके चलते वनराज टूट जाएगा. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

काव्या ने उठाया वनराज के खिलाफ कदम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama ❤️ (@anupama_starplus__)

अब तक आपने देखा कि अनुज कपाड़िया से जलन के चलते वनराज जहां अनुपमा को ताने मारता नजर आ रहा है तो वहीं काव्या उसकी हरकतें देखकर परेशान नजर आ रही है. इसी के चलते काव्या (Madalsa Sharma) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए फैसला लेकर बिना वनराज को बताए अनुज और अनुपमा से मिलने जाती है. जहां वह दोनों के साथ काम करने के लिए राजी होती है. वहीं अनुज, अनुपमा से पूछता है कि वह काव्या को नौकरी पर रखे या नहीं, जिसके बाद अनुपमा, काव्या संग काम करने को राजी हो जाती है.

ये भी पढें- काव्या को नौकरी देंगें Anuj-Anupama, क्या होगा वनराज का रिएक्शन

अनुज रखेगा शर्त

 

View this post on Instagram

 

A post shared by *ANUPMAA* (@rupaliganguly_fangirl)

अनुपमा का फैसला जानने के बाद अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया, काव्या के सामने शर्त रखेगा. दरअसल, अनुज, काव्या से कहेगा कि अनुपमा ने उसे ये जॉब देने का फैसला किया है और वनराज को लेकर चेतावनी देते हुए कहेगा कि उसे गारेंटी लेनी होगी कि उसका पति वनराज ऑफिस में आकर कोई तमाशा नहीं करेगा. पर्सनल लाइफ का उनके बिजनेस पर कोई असर नहीं होगा. वहीं अगर ऐसा हुआ तो वह उसे नौकरी से निकाल देगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT