कलर्स के ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ फैंस के बीच काफी पौपुलर रही हैं. वहीं इसका दूसरा सीजन ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाता जा रहा है. हालांकि इसका कुछ श्रेय सिमर यानी दीपिका कक्कड़ को भी जाता है. लेकिन खबर है कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

सिमर की कहानी होगी खत्म

खबरों की मानें तो  ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2)  में सिमर यानी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का रोल कुछ ही एपिसोड्स के लिए था, जिसके कारण मेकर्स ने उनके किरदार को खत्म करने का फैसला किया है. वहीं कहा जा रहा है कि इस दीपिका कक्कड़ का किरदार फिल्मी अंदाज में दर्शकों को अलविदा कहेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

ये भी पढ़ें- Anupamaa की ‘काव्या’ ने औफस्क्रीन ससुर Mithun Chakraborty को किया Birthday विश, पढ़ें खबर

इस तरह होगा ट्रैक खत्म!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दूसरी तरफ सीरियल की बात करें तो ससुराल सिमर का 2 के अपकमिंप एपिसोड में गीतांजलि सभी के सामने बड़ी सिमर की खूब बेइज्जती करेगी. सिमर अपना पक्ष रखने की कोशिश करेगी, लेकिन गीतांजलि उसकी नहीं सुनेगी. दरअसल, इसी के चलते सिमर घर छोड़ने का फैसला करेगी, जिसके बाद दीपिका का किरदार खत्म हो जाएगा.

बता दें,  आरव और छोटी सिमर की शादी हो गई है. हालांकि अब तक इस बात से बेखबर आरव को पता चल गया है कि सिमर से उसकी शादी हो चुकी है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में फैंस को दोनों की बौंडिंग देखने को भी मिलेगी. लेकिन इससे पहले कहानी में कई मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को एंटरटेन करेंगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT