फिल्म यारियां से चर्चित होने वाले अभिनेता हिमांश कोहली दिल्ली के है. बचपन से ही उन्हें कुछ अलग और चुनौतिपूर्ण काम करने की इच्छा थी, जिसमें साथ दिया उनके माता-पिता ने. वे अभिनेता राजेश खन्ना के फैन बचपन से है और उनकी फिल्में देखना पसंद करते है. हिमांश को हर नया और अलग किरदार निभाना पसंद है और वे वैसी ही कहानियां ढूंढते है. हंसमुख और विनम्र हिमांश, अभी अपने घर पर है और पिता का व्यवसाय संभाल रहे है, क्योंकि उनकी फिल्म बूंदी रैता की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इस दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण भी हुआ और वे उससे बाहर निकले और आज फिट है. उन्होंने कोरोना संक्रमण के अनुभव और अपनी जर्नी के बारें में बात की. पेश है कुछ अंश. 

सवाल-  इन दिनों आप क्या कर रहे है? 

इन दिनों घर पर दिल्ली में हूं और मैं अपनी पिता का व्यवसाय सम्हाल रहा हूं, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री अभी रुकी हुई है. करीब 10 साल बाद मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं. फिल्म मेरी ड्रीम है और सेट को बहुत मिस करता हूं. यहाँ पर भी मैं खुश हूं और पूरे दिन काम पर लगा रहता हूं. 

सवाल-  कोरोना संक्रमण की वजह से इंडस्ट्री ख़राब दौर से गुजर रही है, अभी क्या करने की जरुरत है, ताकि इंडस्ट्री पटरी पर आ जाय?

कोरोना की वजह से पूरा विश्व परेशान है, केवल स्वास्थ्य ही नहीं, बल्कि वित्तीय और आर्थिक रूप से सभी समस्या ग्रस्त है, क्योंकि किसी ने इस बीमारी के बारें में कभी सोचा नहीं था. मेरी एक फिल्म भी पूरी तरह से शूटिंग के लिए हरिद्वार और ऋषिकेश में तैयार थी, पर वह नहीं बन पायी. इसके अलावा मेरी दूसरी फिल्म आधी बनकर पड़ी है, उसे पूरा नहीं कर पा रहे है. अभी सबको अपनी जान प्यारी है और ये सही भी है. इसलिए काम पर काफी प्रभाव पड़ा है,पर अभी सिनेमा हॉल खुल गए है, एक आशा की किरण दिख रही है. इसके अलावा बनी हुई फिल्मों को ओ टी टी प्लेटफॉर्म मिल गया जिससे उन्हें बहुत अधिक पैसा तो नहीं मिला,पर नुकसान भी नहीं हुआ. अभी वेब सीरीज की मांग बढ़ चुकी है. मुझे भी इसके ऑफ़र मिलते है, लेकिन मैं कोविड 19 से निकल चुका हूं, मेरा परिवार भी इसे भुगत चुका है. अभी डर लगा रहता है कि एक बार तो इससे मैं निकल गया अगर फिर से हो गया, तो मुश्किल होगी. इस बीमारी के बारें में जानकारी भी किसी को नहीं है, ऐसे में मैं अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की कोशिश कर रहा हूं और किसी भी वेब सीरीज के साथ नहीं जुड़ रहा हूं. अभी मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहता, क्योंकि कोरोना का सोल्यूशन अभी तक नहीं निकला है. 

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT