त्योहारों के दिनों में सजनेसंवरने के मौके आते ही रहते हैं. ऐसे में सब से बड़ी दिक्कत होती है यह सोचना कि अब अगले मौके पर क्या पहनना है. हर बार सब से बढ़िया फैशन लुक पाना हर लड़की और हर स्त्री की चाहत होती है. त्योहारों में स्टाइलिश फैशन आउटफिट्स की तैयारी में और आप के फैशन कोशंट को बढ़ाने में सही ब्रा की भूमिका से भी इंकार नहींकिया जा सकता. आइये इस सन्दर्भ में जिवामे की किरूबा देवी द्वारा दी गई विस्तृत जानकारी ;

1. ऑर्नेट ग्लिट्ज़ ब्रा

बहुत ही सुंदर, शानदार, हाई ग्लैम ब्रा जिन्हें बहुत ही छोटे और सुंदर स्पार्कल्स से सजाया जाता है. किसी भी लहंगे या साड़ी के साथ ये ब्रा खूब जंचते हैं. रिच वाइन और बेज कलर के इस कलेक्शन में ब्लाउज ब्रा भी होते हैं जो स्टाइलिश होने के साथ बेहतर फिटिंग वाले होते हैं. एक बार आप इसे पहन ले तो ब्लाउज पहनने की (और उस के अंदर ब्रा) भी कोई जरुरत नहीं.

ये भी पढ़ें- अलविदा 2019: रफ्फल साड़ी का हर कोई दीवाना

2. स्वीट कैरोलाइन ब्रा

फूलों के प्रिंट्स से सजाया गया टी-शर्ट ब्रालेट दिन में आउटिंग के समय पहनने के लिए बिलकुल सही है. हाई ग्लैम लुक्स से थोड़ा ब्रेक लेना चाहती हैं तो इस फ्लोरल ब्रालेट पर कोई भी श्रग, हाई वेस्टेड पैन्ट्स और स्नीकर्स पहन लीजिए और अपने दोस्तों के साथ किसी कॉफी शॉप में चिल टाइम के लिए तैयार हो जाइये. इतना ही नहीं इस डे लूक को आप बड़ी आसानी से नाईट लुक में भी बदल सकती हैं. जीन्स की  जगह कोई भी फ्लोरल स्कर्ट पहन लीजिए. उस पर मैचिंग ज्वेलरी और दुपट्टा के साथ पूरा हो जाता है आप का चिक लुक.

3. विंटेज लेस ब्रा

पुराने दिनों की हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्लासिक साड़ियों, ‘नो मेक-अप’ मेकअप लूक्स और बेजोड़ अदाकारी से विंटेज ज़माने को यादगार बनाया है. त्योहारों के दिनों में विंटेज लेस ब्रा को पहन कर आप भी वही खूबसूरती, वही रोमांस अपने फैशन के जरिए दिखा सकती हैं. इस शानदार ब्रा के साथ पफ्ड स्लीव ब्लाउज और अपनी दादी या नानी की सब से प्यारी साड़ी पहनिए. आप की खूबसूरती को चार चांद लग जाएंगे.

4. ट्वाईलाईट ब्लूम ब्रा

पुराने स्टाइल के ब्लाउज से ऊब चुकी हैं तो इस ब्रा के साथ परफेक्ट फिट होने वाला वाइट क्रॉप टॉप पहनिए. साथ में फ्लेअर्ड पैन्ट्स, चंकी सिल्वर ज्वेलरी और कूल फ्लैट्स के साथ पूरे आत्मविश्वास से बाहर निकलिए. दोपहर में किसी त्यौहार में जाना हो या पंडाल में दोस्तों के साथ समय बिताना हो तो यह लूक सब से अच्छा है.

ये भी पढ़ें- साल 2019 में रहा बौलीवुड के इन फैशन ट्रैड्स का जलवा

Tags:
COMMENT