साल 2019 खत्म होने वाला है. सालभर कई चीजें बदली और नए ट्रेंड्स ने जगह ली है. वहीं स्टाइल स्टेटमेंट की बात की जाए तो बौलीवुड किसी से पीछे नही है. बौलीवुड एक्ट्रेसेस का वेडिंग से लेकर एयरपोर्ट फैशन हर कोई ट्राय करना चाहता है. 2019 में बौलीवुड में काफी नए ट्रेंड्स आए हैं. आज हम 2019 के कुछ ऐसे ही ट्रेंड्स की बात करेंगे, जिसे जानकर आप भी अपनाना चाहेंगे.

1. नियौन का रहा जलवा

 

View this post on Instagram

 

Kareena kapoor khan on @danceindiadance.official shot by @thehouseofpixels

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

इस साल की शुरुआत से बौलीवुड के फैशन पर अल्ट्रा ब्राइट कलर्स हावी रहे. कान्स के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण की नियोन ड्रेस के जलवे ने सभी को हैरान कर दिया था. नियौन शेड्स रियलिटी में एक बोल्ड फैशन औप्शन हैं, खासकर जब ड्रेसेस के रूप में सर से पांव तक पहना जाए है.

ये भी पढ़ें- बौलीवुड एक्ट्रेसेस का सिक्विन शिमरी साड़ी फैशन करें ट्राय

2. सिक्विन साड़ी रहा बेस्ट औप्शन

पुराने ट्रेंड्स के वापस लौटने की बात करें तो सिक्विन साड़ी एक परफेक्ट औप्शन रहा है. सिक्विन साड़ियों में बौलीवुड हसीनाओं ने फेस्टिवल्स और वेडिंग्स में काफी धूम मचाया था. सिक्विन साड़ी शाइनी होने से ये आपके लुक को हौट दिखाने में मदद करती है.

3. रफ्फल लुक भी रहा पौपुलर

 

View this post on Instagram

 

Cannes-17th May,2019. #Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रफ्फल लुक की बात करें तो साल 2019 में साड़ी से लेकर ड्रेसेस तक रफ्फल लुक काफी पौपुलर रहा है. शिल्पा शेट्टी से दीपिका तक इस फैशन को ट्राय करते हुए नजर आईं.

4. पैंट सूट का रहा ट्रेंड

इस साल, बौलीवुड ने साबित कर दिया कि पावर ड्रेसिंग को केवल वर्कवियर तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए. बौलीवुड हसीनाओं ने औफिस लुक के लिए पैट सूट के फैशन को लाकर वर्किंग वूमन्स के लिए एक फैशन ट्रैंड सेट किया है. सोनम से लेकर दीपिका तक इस सूट फैशन को ट्राय करने से पीछे नही रहीं.

ये भी पढ़ें- पार्टी के लिए परफेक्ट है करिश्मा कपूर के ये आउटफिट

5. स्लीव्स स्टेटमेंट रहा पौपुलर

पुराने जमाने में चलने वाला पफी शोल्डर लुक इस साल काफी पौपुलर रहा. बौलीवुड हसीनाएं पफी शोल्डर ड्रेसेस और टौप के साथ जलवे बिखेरती नजर आईं, जिसे फैशन ट्रैंड्स 2019 में जगह मिली.

6. प्रिंटेड फैशन का रहा जलवा

प्रिंटेड फैशन ट्रेंडी के साथ-साथ साल 2019 में काफी पौपुलर रहा. इसे हर किसी ने ट्राय किया. चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक के लिए प्रिंटेड फैशन काफी पौपुलर रहा है.

Tags:
COMMENT