बौलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार जल्द ही जौन अब्राहम की फिल्म से एक्टिंग करियर में दोबारा नजर आने वाली हैं. 37 साल की दिव्या ने साल 2004 में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म अब तुम्हारे हवाले साथियों से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि वह फिल्मों से अब थोड़ी दूर नजर आती हैं. वहीं वह डायेक्शन में भी अपना हाथ आजमाते हुए यारिया और सनम रे जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं. पर आज हम बात उनके फैशन की करेंगे. फिल्मों में इंडियन लुक में नजर आने वाली दिव्या के आज हम आपको कुछ लुक बताएंगे, जिसे आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में ट्राय कर सकती हैं. आइए आपको बताते हैं दिव्या कुमार खोसला के फेस्टिव इंडियन लुक…

1. यैलो शरारा है पार्टी परफेक्ट

अगर आप किसी वेडिंग या फेस्टिवल में कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो दिव्या कुमार खोसला का येलो कलर का शरारा लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा. सिंपल कड़ाई वाला सूट और उसके साथ शरारा और हैवी यैलो कलर की चुन्नी आपके लिए परफेक्ट लुक है. साथ ही इस लुक के साथ मैचिंग ज्वैलरी आपके लिए परफेक्ट है.

वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट हैं कृति सेनन के ये इंडियन लुक

2. पिंक और ब्लैक का कौम्बिनेशन है परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

Kiklee on the road 🕺🏻#ganpatibappamorya #visargan diaries #ruhaankumar #divyakhoslakumar 💓 #ourstreetdance 😅🤩

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

अगर आप कुछ सिंपल, लेकिन ट्रेंडी लुक ट्राय करना चाहते हैं तो डार्क पिंक कलर के साथ ब्लैक टच वाला कुर्ता और उसके साथ मैचिंग शरारा आपके लिए परफेक्ट लुक रहेगा. इसके साथ ज्वैलरी की बात करेंगे तो आप इसके साथ ब्लैक कलर के इयरिंग्स ट्राय कर सकती हैं.

3. कौंट्रास्ट लुक है परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

Festive 💖 Lehenga @bageechabanaras #divyakhoslakumar #traditional #pinklehnga😍😍

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

अगर आप फेस्टिवल में कौंट्रास्ट लुक ट्राय करना चाहते हैं तो दिव्या कुमार खोसला का ये लुक आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. पिंक कलर के लहंगे के साथ ग्रीन ब्लाउज और यैलो कलर की चुन्नी आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. वहीं ज्वैलरी की बात करें तो आप इस ड्रेस के साथ गोल्डन झुमके ट्राय कर सकती हैं. साथ ही हेयर स्टाइल के लिए आप भी दिव्या की तरह जूड़ा ट्राय कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- गरबे के लिए परफेक्ट हैं दीपिका पादुकोण के ये लुक

4. प्रिंटेड लहंगा करें ट्राय

अगर आप प्रिंटेड लहंगे के साथ सिंपल ब्लाउज ट्राय करें तो ये आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा. प्रिंटेड यैलो कलर का लहंगा और सिंपल ग्रीन कलर का ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा. इसके साथ गोल्डन पैटर्न की ज्वैलरी आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा.

Tags:
COMMENT