बौलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी पर्सनल लाइफ और प्रौफेशनल लाइफ में सुर्खियों में रहती है. कृति इन दिनों बौलीवुड की कई फिल्मों में काम कर रही हैं, जिनमें अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 भी है. हाल ही में हाउसफुल 4 का सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म में बौबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे सितारे भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. पर आज हम कृति की फिल्मों की नहीं बल्कि उनके फैशन की बात करेंगे, जिसे आप फेस्टिवल या वेडिंग में आसानी से ट्राय कर सकते हैं. आइए आपको दिखाते हैं कृति के ब्यूटीफुल फेस्टिव लुक…

1. कृति का साड़ी लुक है परफेक्ट

अगर आप फेस्टिवल या वेडिंग में कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो कृति की पोलका डौट वाली साड़ी के साथ औफ शोल्डर ब्लाउज ट्राय करें. साथ ही साड़ी के साथ जूड़ा बनाकर उसमें बड़े बड़े गोल्डन झुमके आपके लुक को पार्टी स्पेशल बनाने में मदद करेगा और आपके लुक को परफेक्ट बनाएगा.

ये भी पढ़ें- गरबा स्पेशल 2019: ट्राय करें परफेक्ट गरबा आउटफिट

2. प्रिंटेड अनारकली सूट है परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

🌼🌼 #ArjunPatiala OOTD @anitadongre Styled by @sukritigrover Hmu @danielcbauer

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आजकल मार्केट में प्रिंटेड सूट काफी पौपुलर है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो प्रिंटेड अनारकली सूट के साथ हैवी गोल्डन झुमके ट्राय करें. ये ट्रेंडी के साथ-साथ आपको सिंपल लुक देगा.

3. कृति का शरारा लुक करें ट्राय

अगर आप वेडिंग या फेस्टिवल में कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो शरारा लुक आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. ग्रीन कलर के शरारा पजामी और सूट के साथ हैवी मैचिंग झुमके आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा. ये सिंपल के साथ-साथ आपको खूबसूरत लुक देने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- गरबे के लिए परफेक्ट हैं दीपिका पादुकोण के ये लुक

4. रफ्फल साड़ी है पौपुलर 

आजकल रफ्फल लुक काफी पौपुलर है अगर आप भी कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो रफ्फल साड़ी के साथ प्रिंटेड कौम्बिनेशन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. सिंपल प्रिंटेड पर्पल साड़ी के साथ रफ्फल पैटर्न आपके लुक के लिए परफेक्ट औप्शन है. साथ ज्वैलरी की बात करें तो आप जंक ज्वैलरी ऐसी साड़ियों के साथ ट्राय करें तो आपका लुक ट्रेंडी बन जाएगा.

Tags:
COMMENT