त्यौहार हमारे सांस्कृतिक महत्व को प्रकट करते हैं और लोगों के मन में परंपराओं को जीवित रखने के लिए प्रेरित करते है. या यूँ कहे की ये हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गए है. यह एक ऐसा समय है जब हर कोई परफेक्ट और स्टाइलिश दिखना चाहता है.

मैं निश्चित रूप से ये महसूस कर सकती हूं क्योंकि यह वह सार्वभौमिक विचार है जो किसी भी त्यौहार या अवसर के पास होने पर हर लड़की के दिमाग में आता है और सभी त्यौहारों में जो सबसे कॉमन सोच है वह है ऑउटफिट ,ज्वेलरी और परफेक्ट हेयर स्टाइल चुनने की .

पर सच कहूं तो त्योहारों के लिए परफेक्ट ऑउटफिट चुनना कोई रॉकेट साइंस नहीं है. बस जरूरत है तो अपने पसंद -नापसंद के साथ-साथ अपने कम्फर्ट को ध्यान में रखने की.

वैसे ये तो हम सभी जानते है की भारतीय परिधान निस्संदेह पूरी दुनिया में सबसे बहुमुखी पोशाक है. यहाँ के पारंपरिक परिधान न केवल महिलाओं , बल्कि पुरुषों को भी अपनी ओर आकर्षित करते हैं. पुरुषों की तुलना में निस्संदेह महिलाओं के पास पारंपरिक परिधानों की अधिक विविधता और विकल्प हैं. और विकल्पों की अधिकता के कारन अक्सर महिलायें असमंजस में रहती हैं.

इसलिए आपके इस असमंजस को दूर करने के लिए यहाँ हम फैशन की दुनिया के कुछ डिफरेंट आउटफिट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप त्यौहारी सीज़न के लिए चुन सकती हैं-

1- फ्यूज़न साड़ी-

 

View this post on Instagram

 

She remembered who she was, And the game changed.. I am a strong woman, fierce, independent.. I am fuc***g Gold.. Thank you the Iconic Awards for a beautiful women’s day memory and honouring me with the #MostInspiringWomanOfTheYear Award HMU @sachinmakeupartist @sayedsaba 📸 @devsphotographyofficial

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT