अमार बिजनेसमैन की बात करें तो अंबानी परिवार का नाम सबसे पहला आता है. वहीं फैशन की बात करें फैशन की तो बौलीवुड को टक्कर देती हैं अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी. 12 दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाली ईशा अंबानी की सालगिरह को कुछ ही दिनों में एक साल पूरा हो जाएगा, लेकिन इस एक साल में ईशा के फैशन में इतना बदलाव आ चुका है की आप भी इसे ट्राय कर सकती हैं. ये आपके लुक को फैशनेबल के साथ-साथ एलिगेंट बनाने में मदद करेगा.

1. ईशा का साड़ी लुक करें ट्राय

आजकल रेशम की साड़ियों से लेकर दुपट्टे काफी पौपुलर है. हर कोई नए-नए फैशन की रेशम की साड़ियां ट्राय कर रहा है. अगर आप भी कुछ नया ट्राय करने के शौकीन हैं तो ईशा की ये sea ग्रीन कलर की रेशम साड़ी ट्राय कर सकते हैं. ये आपके लुक के लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद ईशा अंबानी ने बदला लुक, आप भी करें ट्राय

2. फ्लावर प्रिंट है पौपुलर

अगर आप फैशन ट्रैंड में रहना चाहते हैं शादी के बाद भी तो फ्लावर प्रिंट पैटर्न वाला लहंगा और टौप जरूर ट्राय करें आप चाहें तो इसका दुपट्टा सिंपल रखकर साड़ी की तरह इसे ट्राय कर सकती हैं. ये आपके लुक के लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा.

3. कढ़ाई वाले पैटर्न वाला लहंगा करें ट्राय

अगर आप शादी के बाद किसी शादी पार्टी की ड्रेस के औप्शन ढूंढ रही हैं तो ईशा अंबानी का फ्लावर प्रिंट वाली कढ़ाई वाला लहंगा ट्राय करना न भूलें ये आपके लुके के लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा. आप इसके साथ सिंपल लुक रखते हुए चोकर वाला नेकलस ट्राय कर सकती हैं ये आपके लुक को कम्पलीट करेगा.

4. नेट वाली साड़ी करें ट्राय

 

View this post on Instagram

 

A post shared by isha ambani (@ishaambaniii) on

अगर आप वेडिंग सीजन में नेट वाली साड़ी ट्राय करना चाहती हैं तो ईशा अंबानी की ये साड़ी आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. ये आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा. इसके साथ आप पर्पल कलर को मैच करते हुए ज्वैलरी भी ट्राय कर सकते हैं. ये आपके लुक को एकदम परफेक्ट दिखाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद इतनी बदल गई है एक्ट्रेस प्रीति, 44 साल की उम्र में भी देती हैं फैशन में मात

Tags:
COMMENT