छोटे परदे का हिट शो ‘जमाई राजा’ एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करने आ रहा है. शो की मेन स्टार कास्ट यानी रवि दुबे और निया शर्मा सालों बाद एक साथ दोबारा नजर आने वाले हैं. ड्रामा-थ्रिलर से भरपूर इसी सीरियल में रवि और निया अपनी सेक्सी कैमेस्ट्री के साथ औनस्क्रीन किस करते नजर आने वाले हैं. पर आज हम बात सीरियल जमाई राजा की नही बल्कि एक्ट्रेस निया शर्मा की करेंगे. निया अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैशन की हौट फोटोज शेयर करती रहती हैं पर आज हम उनके इंडियन फैशन के बारे में बात करेंगे, जिसे आप किसी फेस्टिवल, वेडिंग या पार्टी में ट्राय कर सकते हैं.

1. डार्क स्किन के लिए निया का ये लहंगा है परफेक्ट

आजकल मार्केट में नेट वर्क वाले डिजाइन काफी पौपुलर हैं. अगर आप किसी फेस्टिवल शादी या पार्टी में लहंगा ट्राय करना चाहते हैं तो निया शर्मा का ये लुक परफेक्ट है. सिंपल स्काई ब्लू कलर वाला लहंगा आपके लुक को सिंपल के साथ-साथ ट्रेंडी दिखाने में भी मदद करेगा. साथ ही ज्वैलरी की बात करें तो कोशिश करें की लहंगा हैवी हो तो ज्वैलरी सिंपल रखें. क्योंकि अगर आपकी ज्वैलरी हैवी होगी तो लोगों की नजर आपके लुक पर कम जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

Alexa! Match my eyeshadow with my outfit and wing the eyeliner sharper than anyone .!!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में बौलीवुड हीरोइंस से कम नहीं शाहिद की वाइफ मीरा

2. सिंपल वाइट कलरफुल साड़ी के साथ हैवी इयरिंग्स करें ट्राय

 

View this post on Instagram

 

A lot like 💖!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अगर आप कुछ सिंपल ट्राय करना चाहते हैं तो निया की तरह वाइट कलर की साड़ी विद कलरफुल पैटर्न वाली साड़ी के साथ गोल्ड कलर के हैवी इयरिंग्स आपके लुक को बैलेंस और स्टाइलिश दिखाने में मदद करेगा.

3. वाइट और यैलो कलर का कौम्बिनेशन है परफेक्ट

अगर आप किसी शादी या फेस्टिवल के लिए कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो यैलो के साथ सिंपल यैलो कलर का औफस्लीव ब्लाउज जरूर ट्राय करें. साथ ही गोल्डन कलर के इयरिंग्स आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में भी फैशन के मामले में कम नहीं तब्बू

बता दें, हाल ही एक्टर रवि दुबे ने अपने सोशलमीडिया अकाउंट पर शो की झलक दिखाते हुए अपनी निया शर्मा के साथ औनस्क्रीन किस की वीडियो शेयर करते हुए अपने इस सीन में असहज होने की बात कही थी.

Tags:
COMMENT