गरमी शुरू होते ही तेज धूप में घर से बाहर निकलने का दिल ही नहीं करता. धूप से बचते बचाते हम बाहर निकल तो जाते हैं, लेकिन ऐसी बढ़ती हुई गरमी में फैशन की सोचने की फुर्सत नहीं होती. पर इस मौसम में फैशन में रहना इतना भी मुश्किल नहीं.

आज हम आपको बताएंगे चिलचिलाती गरमी में भी कैसे फैशनेबल दिख सकती हैं, साथ ही फैशन में क्या नया है, जो आपको गरमी से भी बचाएगा और ट्रेंडी भी दिखाएगा.

गरमी आते ही बाजारों में कई समर क्लेक्शन भी आ चुके है, साथ ही इस बार समर वियर में जौर्जट मैक्सी, कौटन कुर्ता और शर्ट्स काफी डिमांड पर हैं. बात करें कलर्स और डिजाइन की तो इस बार गर्मियों में पीच, लेमन, स्काई ब्लू और ग्रे सबसे ज्यादा पौपुलर है.

  1. ऐथेनिक वियर…

इस बार ऐथेनिक वियर में खास चिकनकारी क्लेक्शन बाजार में उतारा गया है. जौर्जट पर चिकनकारी सूट सलवार और दुप्पटा आपको गरमी से राहत के साथ-साथ ट्रेंडी दिखाने में भी मदद करेगा.

  1. डिजिटल प्रिंट्स के हैं ढेरों औप्शन…

इस समय डिजिटल प्रिंट्स के ढेरों औप्शंस बाजार में मौजूद है. कुर्ते में हल्के रंगों के साथ इस बार एक्सपेरीमेंट किया गया है. फैशन एक्सपर्ट की मानें तो गर्मियों में आप भारी भरकम प्रिन्ट और डार्क कलर्स को अवौएड करें.

  1. बजट कम में भी रख सकते हैं फैशन का ख्याल…

अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो घबराए नहीं. थोड़े पैसे खर्च कर भी आप इन गर्मियों में स्टाइलिश दिख सकती हैं. स्ट्रीट मार्केट में अफोर्डेबल रेंज में गर्मियों के कपड़ों की शौपिंग का बेस्ट औप्शन है. यहां पर आपको टौप्स, स्कर्ट्स, मैक्सी ड्रेसेज की ढेरों वेराएटी मिल जाएगी. वो भी आपके बजट में. वहीं गरमी से निपटने के लिए स्टोल्स की सबसे ज्यादा डिमांड होती है.

Tags:
COMMENT