बौलीवुड और हौलीवुड में अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हर किसी की प्रेरणा है. हर कोई प्रियंका के फैशन को ट्राय करना चाहता है, लेकिन हाल ही में कुछ हसीनाएं प्रियंका के शादी के लहंगे को कौपी करती नजर आईं. आइए आपको दिखाते हैं प्रियंका के वेडिंग लुक को कौपी करने वाली हसीनाओं की फोटोज…

प्रियंका का शादी लुक था खास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई. वहीं हिंदू वेडिंग में प्रियंका ने लाल रंग का लहंगा पहना था. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन डायमंड ज्वैलरी पहनी थी. उनका यह खूबसूरत लहंगा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है. इसके साथ प्रियंका ने मुगल ज्वैलरी कैरी की थी.

मोना सिंह ने किया प्रियंका ने कौपी

टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम एक्ट्रेस मोना सिंह 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी थी. मोना सिंह का शादी का लहंगा भी बौलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लुक से इंस्पायर्ड था, रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत था.

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में बौलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं बिग बौस की ये कंटेस्टेंट, आप भी करें ट्राय

बबीता फोगाट का लुक भी था प्रियंका जैसा

जानी मानी इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट की शादी 1 दिसंबर को भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ हुई थी, जिसमें वह सीक्वीन रेड कलर के लहंगे से लेकर ज्वेलरी तक सबकुछ हुबहू प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे और उनकी ज्वेलरी से मैच करते हुए नजर आईं थी.

टीवी एक्ट्रेस भी नही रही पीछे

प्रियंका चोपड़ा को कौपी करने में टीवी एक्ट्रेस भी पीछे नही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस और मौडल अदिति शर्मा ने अपने शो ‘ये जादू है जिन्न का’ में रोशनी के किरदार में वेडिंग सेगमेंट शूट किया. इस शूट में अदिती प्रियंका के वेडिंग में पहने रेड कलर के सिक्वीन लुक को कौपी करती हुई नजर आईं थी.

ये भी पढ़ें- सोबर ज्वैलरी का है जलवा

सोनिया अयोध्या ने किया प्रियंका का वेडिंग लुक कौपी

 

View this post on Instagram

 

3 levels of hotness ! 🌶 Which mirchi do u like ? 😉 📸 @harshofficial21

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

कसौटी जिंदगी की-2 फेम एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या और इंडिपेंडेंट डायरेक्टर हर्षवर्धन सामोये ने शादी कर ली, इस दौरान सोनिया प्रियंका के वेडिंग लुक को कौपी करती हुई नजर आईं.

Tags:
COMMENT