‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस और फेमस एक्टर गौतम रोडे की एक्ट्रेस वाइफ पंखुड़ी अवस्थी एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. खबरें हैं कि फिल्म जीरो के बाद निर्माता निर्देशक आनंद राय की अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आएंगी. पंखुड़ी जितना टेलीविजन में अपने रोल के लिए फेमस हैं उतना ही पर्सनल लाइफ में अपने सिंपल लुक के लिए भी जानी जाती हैं. अगर आप पंखुड़ी का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो आपको सिंपल लेकिन फैशनेबल लुक देखने को मिलेगा, जिसे हर कोई ट्राय कर सकता है. इसलिए आज हम आपको पंखुड़ी के सिंपल और कूल लुक्स के बारे में बताएंगे, जिसे आप भी ट्राय कर सकते हैं.

1. पंखुड़ी की सिंपल पिंक फ्लोरल ड्रेस है आपके लिए परफेक्ट

एक्ट्रेस पंखुड़ी सिंपल रहना पसंद करती हैं जो उनके कपड़ों को देखकर साफ पता चलता है. अगर आप भी सिंपल लेकन कूल दिखना चाहते हैं तो ये लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा. पंखुड़ी सिंपल ब्लू औफ शोल्डर फ्लोरल ड्रेस आप ट्राय कर सकते हैं और अगर आप हिल्स में कंफरटेबल न हों तो इसके साथ वाइट ड्रेस आपके लुक को कम्पलीट कर देगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuriawasthy31) on

ये भी पढ़ें- मौनसून सीजन में ट्राय करें ‘ये रिश्ता’ की एक्ट्रेस का इंडो-वेस्टर्न लुक

2. पंखुड़ी का इंडियन लुक भी है कमाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuriawasthy31) on

अगर आप भी किसी मौनसून वेडिंग का हिस्सा बनने जा रहीं हैं, तो आपके लिए ये ड्रैस आपके लिए परफेक्ट रहेगी. साथी ही ये कलर आपको एक अलग लुक भी देगा. सिंपल और लाइट ज्वैलरी के साथ हैवी स्काई ब्लू कलर लहंगा आपके लिए परफेक्ट रहेगा.

3. रेड पार्टी ड्रेस करें ट्राय

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuriawasthy31) on

अगर आप भी किसी किटी पार्टी या किसी सेलिब्रेशन में जानें का सोच रही हैं तो ये रेड औफ स्लीव रेड ड्रैस आपके लिए परफेक्ट रहेगी और अगर आप सिंपल लेकिन स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कोशिश करें कि इस ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी पहनने से बचें.

4. हर किसी के लिए डैनिम लुक है परफेक्ट

अगर आफ भी कुछ नया डैनिम में ट्राई करना चाहती हैं तो डैनिम स्कर्ट जरूर ट्राय करें. डैनिम स्कर्ट के साथ अगर आप हैवी टौप न ट्राय करके सिंपल वाइट टीशर्ट को टग करके पहनेंगी तो ये लुक आपके लिए कम्फरटेबल और कूल देगा.

ये भी पढ़ें- इन फैशन टिप्स से पर्सनैलिटी को दें नया लुक

बता दें, एक्ट्रेस पंखुड़ी सीरियल रजिया सुल्तान में लीड रोल और सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी का किरदार निभा चुकीं हैं और अब इस बार फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं इससे पहले पंखुड़ी बौलीवुड में अनर्थ और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही फिल्म रमैया वस्तावैया में भी वह एक खास किरदार में नजर आ चुकी हैं.

Tags:
COMMENT