मनीष और निशिता की शादी को दो साल हो गए हैं. दोनों वर्किंग हैं और अपने अपने काम में बिजी, दिल्ली जैसे शहर की भागती दौड़ती जिंदगी में दोनों को एक दूसरे के लिए कम ही टाइम मिल पाता है. लेकिन लॉकडाउन इनकी जिंदगी में एक नया मोड़ ले आया है.

निशिता काम के साथ-साथ दिन भर किचन में बिजी रहती हैं, जिस वजह से न तो वो मनीष को टाइम दे पाती हैं और न ही अपने काम पर फोकस कर पाती है, जिसका नतीजा ये हुआ कि वो दिन पर दिन चिड़चिड़ी हो गई और आखिरकार उसका सारा गुस्सा मनीष पर फूट पड़ा. नतीजा न दिन भर चूल्हा जला न दोनों ने खाना खाया.

निशिता चटपटे खाने की बेहद शौकीन है और भूखी तो बिल्कुल नहीं रह सकती है. ऐसे में मनीष ने निशिता को मनाने के लिए एक बेहतरीन आइडिया लगाया और जलानी टू गुड मसाला शाही पनीर मसाले का नया पैक खोला जो वो लॉकडाउन से पहले लेकर आया था.

क्योंकि निशिता रूम में ही थी इसलिए मनीष ने चुपचाप जलानी टू गुड मसाले के साथ शाही पनीर बनाया और निशिता को सरप्राइज देने के लिए रूम में गया. निशिता, मनीष का ये रूप देखकर हैरान थी और खुश भी. दोनों की नाराजगी दूर हो चुकी थी और अब दोनों मिलकर खाने का स्वाद ले रहे थे.

मनीष की जिंदगी में तो जलानी टू गुड मसाले ने स्वाद घोल दिया तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं. आप भी ट्राय कीजिए शाही पनीर की ये डिश, जिसका स्वाद दुगुना करेगा जलानी टू गुड मसाला.

Tags:
COMMENT