महिलाओं में सौंदर्य व फिटनैस के प्रति बढ़ती जागरूकता उन्हें हर उम्र में युवा व फिट दिखने के लिए प्रेरित कर रही है. उन की इस चाहत को पूरा करने में मददगार हो रहे हैं स्मार्टफोन. जिस स्मार्टफोन से आप अपनों को मैसेजिंग, कालिंग, औडियो व वीडियो भेजते हैं, उसी स्मार्टफोन में उपलब्ध फैशन व फिटनैस ऐप्लिकेशन को डाउनलोड कर के आप लेटैस्ट ब्यूटी टिप्स व फैशन स्टाइल के बारे में जान कर अपनेआप को अपडेट रख सकती हैं. इन ऐप्लिकेशंस को डाउनलोड करने के लिए आप के फोन में इंटरनैट कार्ड होना चाहिए. एक बार डाउनलोड करने के बाद जब चाहें इन ऐप्लिकेशंस की सहायता से खुद को आकर्षक व फिट बना सकती हैं.

आइए, जानें कुछ पौपुलर ब्यूटी व फिटनैस ऐप्लिकेशंस के बारे में:

ब्यूटीलिश मेकअप ब्यूटी टिप्स

प्लेस्टोर से डाउनलोड कर के इस ऐप्लिकेशन द्वारा आप लेटैस्ट ब्यूटी लुक्स और ट्रैंड्स की जानकारी पा सकती हैं. साथ ही आप इस ऐप्लिकेशन से अनोखे व आकर्षक ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी खरीद सकती हैं, जिस में आकर्षक हेयरस्टाइल, मेकअप लुक्स, नेल डिजाइन, ब्राइडल लुक्स और लेटैस्ट ब्यूटी ट्रैंड्स को आकर्षक पिक्चर्स द्वारा दिखाया गया है. इस ऐप्लिकेशन में मौजूद ट्यूटोरियल वीडियो द्वारा आप लेटैस्ट बे्रड स्टाइल की जानकारी प्राप्त कर सकती हैं और हर मौके पर खुद को खूबसूरत और आकर्षक दिखा सकती हैं. इस ऐप्लिकेशन में आप ऐक्सपर्ट्स द्वारा मेकअप, स्किन केयर व हेयरस्टाइल पर टिप्स व जानकारी भी ले सकती हैं.

फैशन कैलाइडोस्कोप

यह ऐप्लिकेशन पूरे विश्व में प्रसिद्ध है. इस ऐप्लिकेशन में दुनियाभर के अलगअलग शहरों में पहनी जाने वाली फैशनेबल ड्रैसेज और वहां के फैशन ट्रैंड की जानकारी मौजूद होती है. इस ऐप्लिकेशन में आप अपना निजी प्रोफाइल भी बना सकती हैं और फैशन जगत से जुड़ी अनोखी जानकारी को दोस्तों के साथ शेयर कर सकती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT