फेस्टिव सीजन अपने साथ खुशियाँ और उत्सव लेकर आता है और विशेष रूप से सेलिब्रेशन मोड सभी के लिए एक निश्चित स्ट्रेस बस्टर होता है. कोविड की दूसरी वेव ख़त्म होने के बाद यह फेस्टिव सीजन लोगों को घर से बहार निकल कर खुशियाँ मानाने का मौका देने वाला है. और इस साल ट्रेंड एथनिक (पारम्परिक) कपड़ों का है, इसलिए कम बजट में मॉडर्न डिज़ाइन के कपड़े आपको भीड़ से अलग रखेंगे.

जयपुरकुर्ती.कॉम के चेयरमैन व एमडी, अनुज मुंधड़ा ने सही बजट में मॉडर्न डिज़ाइन के एथनिक वियर कपड़ों के लिए यह सलाह दी -

फैशनेबल स्ट्रैट कुर्ती - 

अगर आप किसी सेलिब्रेशन में आरामदायक कपड़े पहनना चाहते हैं, तो आप डिजाइनर स्ट्रेट कुर्ती ही पहने. कुर्ती स्टाइल और आराम दोनों का खास मिश्रण है. फैशनेबल स्ट्रेट कुर्ती को पैंट और पलाज़ो के साथ पेयर किया जा सकता है. यह एक ऐसा पहनावा है जो सभी प्रकार के शरीर पर अच्छा लगता है. इस उत्साह के सीजन में स्ट्रेट कुर्तियां शानदार लुक देगी. यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो भारी भरकम एथनिक वियर पसंद करते हैं, तो फैशनेबल स्ट्रेट कुर्ती आपके लिए सबसे सुगम विकल्प हो सकती है.

ये भी पढ़ें- जामदानी सिल्क को देते हैं मॉडर्न लुक, पढ़ें खबर

पलाज़ो के साथ कढ़ाई वाली कुर्ती –

पलाज़ो के साथ कढ़ाई वाली कुर्ती फैशन में है चाहे अवसर कितना भी बड़ा या छोटा क्यों न हो, आप उन्हें हमेशा बेझिझक पहन सकते है. कार्यक्रम कितना बड़ा है, इस पर निर्भर करते हुए, आप एक आरामदायक कपड़ा चुन सकते हैं या जॉर्जेट भी विकल्प में रख सकते हैं. आप आराम से चल सकते हैं, जितना चाहें घूम सकते हैं और हर सेलिब्रेशन को बहुत आराम से मना सकते हैं. एक स्टाइलिश और सिंपल टू-एक्ज़ीक्यूट लुक, यह एक एथनिक आउटफिट है जो हर महिला को अपने वॉर्डरोब में रखना चाहिए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT