वैलेंटाइन डे प्यार करने वालों के लिए एक खास दिन होता है. इस खास दिन पर अगर आप भी अपने समवन स्पैशल यानी अपने पार्टनर को कुछ स्पैशल अंदाज में सरप्राइज करना चाहती हैं और अपने स्वीट होम की हवा में प्यार की महक को बरकरार रखना चाहती हैं, तो अपने घर को रोमांस व प्यार की डैकोरेशन से इस तरह सजाएं कि आप का वैलेंटाइन डे खास बन जाए.

सिंबल औफ लव

हार्ट शेप गुब्बारे, गुलाब की पत्तियां, हार्ट शेप कुशंस, हार्ट शेप पिलो, गुलाब के फूलों का गुलदस्ता, हार्ट शेप फोटो फ्रेम जिस में हो आप के रोमांटिक पलों की एक खूबसूरत तसवीर. इन सभी चीजों को घर के हर कोने में सजाएं. लाल रंग प्यार का प्रतीक होता है. बैडरूम में लाल रंग की बैडशीट बिछाएं. उस पर हार्ट शेप कुशंस और पिलो सजाएं. बैडरूम की दीवार पर रैड रिबन से अपने वैलेंटाइन के लिए खूबसूरत सा लव मैसेज लिखें.

घर पर करें कैंडल लाइट डिनर

घर से बाहर भीड़भाड़ में कैंडल लाइट डिनर करने के बजाय आप अपने डाइनिंग टेबल पर कैंडल लाइट डिनर करते हुए एकदूसरे के साथ अंतरंग पल बिता सकते हैं. कैंडल लाइट डिनर के लिए टेबल को खास अंदाज में सजाने के लिए टेबल पर रैड व व्हाइट कलर का टेबल क्लौथ बिछाएं. टेबल को रोमांटिक वातावरण देने के लिए उस पर रैड व व्हाइट कैंडल्स लगाएं. खूबसूरत से फ्लौवर वास में रैड रोजेज का बुके सजाएं. चाहें तो ट्रांसपैरेंट ग्लास के बाउल में रोज की पेटल्स डाल कर फ्लोटिंग कैंडल्स भी सजा सकती हैं.

डिनर की क्रौकरी भी रैड ऐंड व्हाइट कलर की लें. एक ग्लास में रैड ऐंड व्हाइट कलर के नैपकिन को खूबसूरत स्टाइल में फोल्ड कर के टेबल पर रखें. यकीन मानिए, इस स्पैशल अरैंजमैंट को देख कर आप का पार्टनर खुद को आप के नजदीक आने से रोक नहीं पाएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT